सरकारी मोबाइल के लिए आया स्पेशल रिचार्ज पैकेज, रमन के निर्देश पर चिप्स ने बनाया विशेष प्लान | SKY Project Chhattisgarh :

सरकारी मोबाइल के लिए आया स्पेशल रिचार्ज पैकेज, रमन के निर्देश पर चिप्स ने बनाया विशेष प्लान

सरकारी मोबाइल के लिए आया स्पेशल रिचार्ज पैकेज, रमन के निर्देश पर चिप्स ने बनाया विशेष प्लान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : August 18, 2018/3:23 pm IST

रायपुर। संचार क्रांति योजना (स्काई) के मोबाइल फोनधारक हितग्राहियों के लिए स्पेशल रिचार्ज प्लान की घोषणा की गई है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से प्राप्त निर्देशों के अनुसार छत्तीसगढ़ इंफोटेक प्रमोशन सोसायटी (चिप्स) के अधिकारियों ने मोबाइल कंपनी जियो के वरिष्ठ अधिकारियों से बातचीत कर हितग्राहियों को 12 रूपए का स्पेशल रिचार्ज पैकेज देने की घोषणा की है।

चिप्स के अधिकारियों ने बताया कि संचार क्रांति योजना के तहत राज्य शासन हितग्राहियों को 4जी स्मार्ट फोन के साथ अगले छह माह के लिए एक जीबी डेटा और 100 मिनट का टॉकटाइम निशुल्क दे रहा है। इसी कड़ी में हितग्राहियों के लिए विशेष रिचार्ज प्लान बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के लिए जारी किया येलो अलर्ट

अधिकारियों के मुताबिक दो दिन की वैधता वाले इस स्पेशल रिचार्ज प्लान के तहत हितग्राहियों को प्रतिदिन 0.5 जीबी का हाईस्पीड 4जी डेटा अर्थात दो दिन में कुल एक जीबी डेटा खुले बाजार से लगभग छह गुना कम कीमत पर सिर्फ 12 रूपए में मिलेगा  इसकी समाप्ति के बाद 64 केबीपीएस की स्पीड मिलेगी और जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

इसके अलावा अन्य मोबाइल नेटवर्कों पर भी प्रतिदिन 25 मिनट अर्थात कुल 50 मिनट का टॉकटाइम निशुल्क मिलेगा। इस विशेष रिचार्ज प्लान से हितग्राहियों को प्रत्येक रिचार्ज पर 58 रूपए की बचत होगी। 

वेब डेस्क, IBC24