भावुक पोस्ट लिखने के बाद छात्र ने आत्महत्या की | Student commits suicide after writing emotional post

भावुक पोस्ट लिखने के बाद छात्र ने आत्महत्या की

भावुक पोस्ट लिखने के बाद छात्र ने आत्महत्या की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 15, 2021/10:28 am IST

रीवा (मप्र), 15 जून (भाषा) मध्यप्रदेश के रीवा में 21 वर्षीय छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से कथित तौर पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या करने से पहले छात्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर किसी को शोक नहीं मनाने के लिए कहा और कहा कि अगर किसी ने शोक मनाया तो वह सपने में आकर डराएगा।

मृतक छात्र के एक रिश्तेदार ने बताया कि लखनऊ के एक कॉलेज में बी.कॉम के छात्र और अपनी माता-पिता के इकलौते पुत्र मानवेंद्र सिंह ने शनिवार को स्वयं को गोली मार ली। घायल अवस्था में मानवेंद्र को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खुदकुशी करने से पहले छात्र ने व्हाट्सएप पोस्ट में लिखा, ‘‘यदि कोई रोता है तो मैं उसे सपने में आकर डराऊंगा। मैं अपने माता-पिता का सिर ऊंचा रखना चाहता था लेकिन नीचे झुका दिया। मैंने कुछ गलत नहीं किया और मैं जो कुछ भी कर रहा हूं उसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं हैं। सब कोई हँस कर विदा करें मुझको और किसी को कभी कुछ गलत बोला या गलत किया तो उसके लिए सॉरी।’’

रीवा शहर के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) सचिन्द्र प्रसाद ने कहा कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। अन्य अधिकारियों ने संभावना जताई कि छात्र ने पढ़ाई के तनाव में ऐसा कदम उठाया होगा।

भाषा सं. दिमो नीरज

नीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)