बकरीद पर रेलवे स्टेशन परिसर में संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप | Suspected bag found in railway station premises at Bakrid stirs

बकरीद पर रेलवे स्टेशन परिसर में संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप

बकरीद पर रेलवे स्टेशन परिसर में संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 21, 2021/6:22 am IST

सुल्तानपुर (उप्र), 21 जुलाई (भाषा) उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में बकरीद के दिन रेलवे स्टेशन के बाहर परिसर में बुधवार सुबह एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया। संदिग्ध बैग मिलने के बाद पुलिस ने रेलवे परिसर को खाली कराया और फोरेंसिक टीम बुलाकर जांच की।

सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि जांच में बैग के अन्दर एक बैटरी और तार के साथ एक पासबुक पायी गयी है। पासबुक से यह पता चला कि यह बैग कानपुर जिले के पनकी निवासी एक निलंबित सिपाही नरेंद्र प्रताप सिंह का है, जो तीन साल से बिना बताए ड्यूटी से लापता है।

उन्होंने बताया कि निलंबित सिपाही नरेंद्र प्रताप सिंह से पूछताछ करने पर उसने बैग में बैटरी और तार होने से इनकार किया। उन्होंने बताया कि यह सिपाही नशे का आदी है और इसे यह भी नहीं पता कि उसका बैग कहाँ छूट गया और बैग में बैटरी कैसे आयी। इस मामले की जांच की जा रही है।

एसपी ने बताया कि तीन साल से बिना बताए ड्यूटी से गायब होने के कारण सिंह निलंबित है और उसे बर्खास्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

भाषा सं आनन्द मनीषा गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers