पड़ोसी से विवाद पर हवालत में बंद बुजुर्ग की संदिग्ध मौत, एसपी ने थाने के पूरे स्टाफ को किया निलंबित | Suspected death of elderly man locked in dispute with neighbor, SP suspends the entire staff of the police station

पड़ोसी से विवाद पर हवालत में बंद बुजुर्ग की संदिग्ध मौत, एसपी ने थाने के पूरे स्टाफ को किया निलंबित

पड़ोसी से विवाद पर हवालत में बंद बुजुर्ग की संदिग्ध मौत, एसपी ने थाने के पूरे स्टाफ को किया निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 10, 2019/2:56 pm IST

डबरा। प्रदेश में फिर एक बार हवालात में मौत होने का मामला सामने आया है। बेलगड़ा थाने में हवालात में बंद सुरेश रावत की संदिग्ध मौत हो गई है। सुरेश रावत पड़ोसी से विवाद के मामले में हवाहात में बंद था। इस घटना के बाद परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है।

read more : आर्टिकल 370 : इस राज्य के सीएम ने कहा- अब हम भी ला सकते कश्मीरी बहू

वहीं मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने SDOP कार्यालय के बाहर शव रखकर जाम लगा दिया है। वहीं घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने कार्रवाई करते हुए बेलगड़ा थाना के समस्त स्टाफ को निलंबित कर दिया है।

read more : दो नाबालिग लड़कियों के साथ इस होटल में हुआ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी होटल मैनेजर सहित 3 गिरफ्तार

एसपी नवनीत भसीन ने बताया है कि बेलगड़ा थाना में बंद बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं इस मामले की जांच ज्यूडिशियल कमेटी को सौंप दी गई है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/41gSMw8GM0E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers