दो नाबालिग लड़कियों के साथ इस होटल में हुआ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी होटल मैनेजर सहित 3 गिरफ्तार

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 10 Aug 2019 08:00 PM, Updated On 10 Aug 2019 08:38 PM

कोरिया। जिला मुख्यालय स्थित होटल आवास में हुई एक शर्मनाक घटना में दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है​ कि होटल मैनेेजर और कर्मचारियों ने इन नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया है। मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

read more : बकरीद पर एहतियात बरतें मुसलमान, पशुओं की सार्वजनिक कुर्बानी ना दें, फोटो-वीडियो ना बनाएं- ना शेयर करें

जानकारी के अनुसार दो नाबालिग लड़कियां घर से रोपा लगाने के लिए निकली थी लेकिन जिला मुख्यालय के एक होटल में उनके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। सोनहत थाना पुलिस ने पीड़िता लड़कियों को सलबा इलाके से बरामद किया है। तीनों युवकों रामनारायण रजक, संजय देवांगन और शेषन को धारा 363, 376, 368 आईपीसी, चार छः पास्को के तहत मामला दर्ज कर लिया है |

read more : पुलिस वाला बनकर वसूली करने वाला युवक गिरफ्तार, अखबार से मिली जानकार...

मामले में ​गिरफ्तार युवकों ने बताया कि दोनों लड़कियां 6 अगस्त की शाम को एक युवक को खड़गवां में मिली जहां युवक ने उन्हें सुरक्षित जगह पहुंचाने की बात बोलकर बाइक में बैठाकर लाए। उन्होंने बैकुंठपुर आवास होटल में ले जाकर दो कमरे बुक कराया और अपने दो दोस्तों को भी बुला लिया जिसमें से एक संजय देवांगन होटल का ही नाइट ड्यूटी का मैनेजर है। तीनों ने मिलकर होटल के कमरे में दोनों नाबालिग से जबरदस्ती कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। और सुबह होते ही नाबालिगों को एक रिश्तेदार के घर छोड़ दिया।

 

Web Title : Gang rape in this hotel with two minor girls, 3 arrested including accused hotel manager

जरूर देखिये