गुरु जी ने अपनी ही छात्रा से पूरी की हवस, गर्भवती हुई तो...

गुरु जी ने अपनी ही छात्रा से पूरी की हवस, गर्भवती हुई तो…

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : June 21, 2022/6:17 pm IST

मधेपुरा: देश में कड़े कानून के बाद भी रेप और छेड़छाड़ का मामला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन दरिंदे नाबालिग व युवतियों को हवस का शिकार बना रहा है। ऐसा ही मामला बिहार से सामने आया है। यहां एक शिक्षक ने अपनी ही छात्रा से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी शिक्षक ने एक नहीं बल्कि कई बार पीड़िता की आबरू लूटा है। मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा प्रेग्नेंट हुई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।पीड़िता का आरोप है कि ​आरोपी शिक्षक ने रेप का वीडियो भी बनाया है और ब्लैकमेल कर रहा है। मामला मधेपुरा के गम्हारिया थाना इलाके का है।

ये भी पढ़े: 7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, अगले महीना इतने प्रतिशत का होगा फायदा

दअरसल, एक मेट्रिक क्लास की छात्रा काचिंग के लिए टीचर के घर जाती थी। वहीं होली के दिन शिक्षक ने उसे अपने घर पर बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं अपने एक साथी से इस घटना का वीडियो भी बनवाया। जिसके बाद लगाता धमकी देता था कि अगर किसी को ये बात पता चला तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

ये भी पढ़े: लूटमार ऑफर.. स्मार्टफोन, किचन समेत कई प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत डिस्काउंट! जल्द देखें, देर हो गई तो..

मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई। पीड़िता के परिवार वालों ने छात्रा को इलाज के बहाने एक डॉक्टर को दिखाया और धोखे से उसका गर्भपात करवा दिया। जिसके बाद पीड़िता की तबियत बिगड़ने लगी। जिसके बाद परिवार वालों ने मामला दर्ज कराया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।