Monsoon officer : 70 percent discount on many smartphone, kitchen

लूटमार ऑफर.. स्मार्टफोन, किचन समेत कई प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत डिस्काउंट! जल्द देखें, देर हो गई तो..

Amazon Monsoon Carnival officer : ऐमेजॉन सेल में विभिन्न आइटम्स पर 70 परसेंट तक डिस्काउंट मिल रहा है..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 21, 2022/1:48 pm IST

नई दिल्ली। Amazon Monsoon Carnival officer : बढ़ती महंगाई के इस दौर में शायद ही आप यकीन कर पाएंगे, लेकिन आप यह जानकर खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आकर्षक सेल चल रही है। जिसके तहत स्मार्टफोन, किचन समेत कई प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल रहा है। यह लूटमार ऑफर 18 जून से शुरू हो गई है जो कल यानी 22 जून तक रहेगी। ऐसे में जरूरत के कुछ सामान खरीदने की सोच रहे हैं तो देर न करें।

यह भी पढ़ें : ‘योगा डे’ पर CM भूपेश बघेल ने किया योगासन, बोले- मनुष्य की शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक ऊर्जा बढ़ाता है योग

Amazon Monsoon Carnival officer : हम बात कर रहे हैं ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon के Monsoon Carnival सेल की। इस सेल में आप कई आइटम्स सस्ते कीमत पर खरीद सकते हैं। ऐमेजॉन सेल में विभिन्न आइटम्स पर 70 परसेंट तक डिस्काउंट मिल रहा है। ऑफर के तहत आप स्मार्टफोन, किचन, होम डेकोर, फर्नीचर, गार्डेन समेत कई प्रोडक्ट्स सस्ते में खरीद पाएंगे।

यह भी पढ़ें :  ज्ञानवापी कमीशन का आदेश देने वाले जज रवि कुमार पर ‘गिरा वज्रपात’!

स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर

Amazon Monsoon Carnival officer अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह मौका बहुत अच्छा है। Amazon Monsoon Carnival सेल में कई ऑफर मिल रहे हैं। आप 40 परसेंट तक डिस्काउंट पर स्मार्टफोन और मोबाइल एक्सेसरीज खरीद सकते हैं। इन पर नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

यह भी पढ़ें :  अब नहीं सताएगी ज्यादा बिजली बिल की चिंता, 25 साल तक रहेंगे टेंशन फ्री, जानिए कैसे

इसमें और 10 परसेंट की बचत ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर कर सकते हैं। सेल में OnePlus, Redmi, Samsung, Realme और iQOO के फोन सस्ते में मिल रहे हैं। इसके अलावा OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को 17,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं Samsung M32 सेल में 10,249 रुपये में उपलब्ध है। Redmi Note 11T डिस्काउंट के बाद 13,999 रुपये में मिल रहा है। iQOO Neo 6 5G को सेल से 26,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

इन प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत डिस्काउंट

Amazon Monsoon Carnival officer : चलिए अब आपको बताते हैं कि Amazon Monsoon Carnival सेल में किस प्रोडक्ट्स पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है। तो अगर आप स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको 70 परसेंट तक के डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। इसके अलावा नया फैन, एयरकूलर, वाटर प्यूरीफायर और वाटर बॉटल पर 40 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। कुछ नियमों के तहत यह डिस्कांउट बढ़ भी सकता है। इसके आप कई आइटम भी सेल से सस्ते दामों में खरीद सकते हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers