​राजधानी में चोरों का आतंक, दिन दहाड़े इस सुरक्षित कॉम्पलेक्स से ज्वेलरी सहित लाखों की नगदी पार | terror of thief, millions of cash including jewelery theft

​राजधानी में चोरों का आतंक, दिन दहाड़े इस सुरक्षित कॉम्पलेक्स से ज्वेलरी सहित लाखों की नगदी पार

​राजधानी में चोरों का आतंक, दिन दहाड़े इस सुरक्षित कॉम्पलेक्स से ज्वेलरी सहित लाखों की नगदी पार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 15, 2019/2:07 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में इन दिनों शातिर चोर गैंग ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। ये शातिर चोर गैंग शहर के आउटर इलाकों के करीब 12 से ज्यादा सूने घरों को अपना निशाना बनाकर लाखों रूपयों का सामान समेत नगदी पर हाथ साफ कर चुके हैं। उसके बाद भी शातिर चोर पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

read more : हादसों का र​विवार : देर रात तीन सड़क हादसों में 5 की मौत, 5 की हालत गंभीर

इन दिनों शातिर चोरों के हौंसले इतने बुलंद है कि अब दिनदहाडे अति सुरक्षित रिहायशी कॉम्पलेक्स में भी चोरी को अंजाम दे रहे हैं। इन शातिर चोरों ने दिनदहाडे कबीर नगर इलाके के अविनाश प्राइड के चोथे माले के एक फ्लैट पर धावा बोला और वहां से करीब डेढ़ लाख रूपये नगद और लाखों रूपये की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए।

read more : अवैध कसीनो पर पुलिस की दबिश, 18 जुआरिओं सहित लाखों की नगदी बरामद

बताया जा रहा है कि फ्लैट में रहने वाले विशाल अग्रवाल रविवार होने के कारण दोपहर 12 बजे अपने परिवार के साथ नया रायपुर घुमने गए थे और शाम 7 बजे आकर घर का ताला टूटा देखकर उनके होश उड गए। शातिर चोरों ने घर के अंदर कमरे में रखी अलमारी का लॉक तोडकर उसमें रखी नगदी और ज्वेलरी ले भागे।

read more : रोमांचक मैच में इंग्लैंड की जीत, पहली बार बना विश्व विजेता

मौके पर पहुंची कबीर नगर थाना पुलिस ने वहां लगे CCTV कैमरे चेक किये तो 2 अज्ञात चोर सामान ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने वहां मौजूद सुरक्षा गार्डो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के आलाधिकारियों का मानना है कि बिना कॉम्पलेक्स के कोई आदमी के मिले बिना इतनी बडी चोरी को अंजाम नही दे सकता। फिलहाल कबीर नगर थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्जकर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/RnqbCKsbtgY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>