अवैध कसीनो पर पुलिस की दबिश, 18 जुआरिओं सहित लाखों की नगदी बरामद | illegal casino seized, millions of cash recovered including 18 gambler

अवैध कसीनो पर पुलिस की दबिश, 18 जुआरिओं सहित लाखों की नगदी बरामद

अवैध कसीनो पर पुलिस की दबिश, 18 जुआरिओं सहित लाखों की नगदी बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 15, 2019/12:46 am IST

रायपुर। पुलिस ने नया रायपुर में अवैध रूप से संचालित हो रहे एक कैसीनो पर दबिश देकर जुआ खेल रहे करीब 18 जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2 लाख 30 हजार रूपये नगदी समेत बडी संख्या में जुए में उपयोग होने वाले क्वाइन जब्त किये हैं। पुलिस ने करीब 14 जुआरियों पर जुआ एक्ट की कार्रवाई की है।

read more : डायरिया की चपेट में 40 से अधिक ग्रामीण, मेडिकल टीम कर रही जांच

बता दें कि पुलिस को लगातार इस बात की खबर मिल रही थी कि राखी थाना के कादुंल में बने कुरैशी रिसोर्ट में बडे पैमाने पर जुआ खिलाया जाता है। जिसके बाद रविवार को सायबर सेल की टीम ने राखी थाने को बिना सूचना के दबिश दी तो वहां बने कैसिनो का खुलासा हुआ। टीम ने मौके से 18 जुआरिओं को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब 2 लाख 30 हजार रूपये समेत 500 से ज्यादा क्वाइन और 24 नग मोबाइल बरामद किये हैं।

read more: इन विभागों में भी हुए बंपर तबादले, दो दर्जन से अधिक कर्मचारियों का ट्रांसफर

बताया जा रहा है कि राजधानी में पहली बार कवाइन से चलने वाला कैसीनो का खुलासा पुलिस ने किया है। फिलहाल पुलिस ने 16 जुआरियों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। वही कैसीनो संचालित कर रहे मोहम्मद सलीम और उनके सहयोगी मनीष मिश्रा पर कडी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 

 
Flowers