The Chief Minister roared in the public meeting in Jabalpur

जबलपुर में जनसभा में गरजे मुख्यमंत्री, अब जामदार हड्डी नहीं जोड़ेंगे, कमलनाथ को लिया आढे हाथों

Edited By: , July 3, 2022 / 03:12 PM IST

Chief Minister’s Public Meeting :जबलुपर- महापौर चुनाव को लेकर तीसरी बार जबलपुर पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने की जनता से वोट की अपील। वहीं महापौर प्रत्षासी डाॅ जितेन्द्र जामदार के लिये कहा कि अब विकास की रफ््तार तेज होने वाली है। उन्होने साथ ही उन्होने जबलपुर के रांझी में जनसभा के दौरान कमलनाथ को आढे हाथों लेते हुये कहा कि कमलनाथ को जबलपुर वालों से वोट नहीं मांगनी चाहिए उन्होंने ये अधिकार खो दिया है। क्योंकि 15 माह की सरकार में जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे उस वक्त जबलपुर की जनता के विश्वासघात किया गया है। गरीबों की संबल जैसी योजना बंद कर दी गई। गरीबों को राशन मिलना और पक्का मकान का सपना भी अधूरा रह गया। मुख्यमंत्री ने कहा कांग्रेस को विकास से कोई मतलब नहीं है, भाजपा एक मात्र ऐसी पार्टी है जो सिर्फ विकास और गरीबों के हितों की सोचती है। मुख्यमंत्री ने महापौर प्रत्याशी डॉक्टर जितेंद्र जामदार सहित पार्षद उम्मीदवारों को जिताने के लिए जनता से वोट मांगे।

Read more :  Udaipur Tailor के हत्यारे का पाक लिंक आया सामने, हत्यारों ने पाकिस्तान में किए कई डेटा कॉल्स 

कमलनाथ और दिग्गी एक जैसे

Chief Minister’s Public Meeting :जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ और दिगविजय एक जैसे है। पहले तो जनता से झूठे वादे करेगें और फिर अपने ही वादों को भूल जाएंगे। साथ ही कहा कि दोनों नेता ही प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे और इनके समय जबलपुर में जो काम हुए हैं उसे देख लिया जाए और भाजपा सरकार ने क्या काम कराए उसका अवलोकन कर लिया जाए।

Read more :  उदयपुर की तरह अमरावती में मेडिकल व्यवसायी की गला रेतकर हत्या, 6 आरो​पी गिरफ्तार… 

संबल योजना को बंद कर नहीं दिये 51 हजार रूपये

Chief Minister’s Public Meeting :मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ की सरकार ने गरीबों की सबसे महत्वपूर्ण संबल योजना को बंद कर दिया। इसके साथ ही ऐलान किया था कि मुख्यमंत्री विवाह योजना के तहत 51 हजार दूंगा लेकिन बेटियों के बच्चे हो गए आज तक उनके खातों में पैसा नहीं आया।

Read more : मुस्लिम फेरीवालों से सामान खरीदने पड़ेगा महंगा, प्रशासन लगाएगा 5100 रुपये का जुर्माना !! 

बीजेपी के विकास से बनेगी फिल्म सिटी

Chief Minister’s Public Meeting :जबलपुर आमसभा के दौरान मुख्यमंत्री ने जबलपुर शहर को अनेक सौंगतें दी। उन्होंने घोषणा की जबलपुर में फिल्मी सिटी बनाई जाएगी क्योंकि यहां पर अनेक ऐसे पर्यटन क्षेत्र जहां पर आसानी से फिल्मों की शूटिंक की जा सकती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि शिक्षाए गरीबों को पक्के मकानए संबल योजना की शुरूआत के साथ अद्यौगिक क्षेत्र में जबलपुर का विकास किया जाएगा। सीएम ने कहा कि अगर भाजपा का महापौर और पार्षद जीतकर आते हैं तो निश्चित ही जबलपुर का विकास होगा।

Read more :सड़क पर खतरनाक स्टंट दिखाना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक

जामदार अब हड्डी जोडऩे का काम नहीं करेंगेए कांग्रेस में बिल्डर चुनाव लड़ रहे हैं

Chief Minister’s Public Meeting :मुख्यमंत्री जबलपुर गढ़ा के पिसनहारी मढिय़ा में आयोजित आमसभा में कहा कि मेयर प्रत्याशी डॉक्टर जितेंद्र जामदार हड्डी जोडऩे का काम नहीं करेंगे वह सिर्फ जबलपुर का विकास करेंगे। सीएम ने कहा कि कांग्रेस के जितने प्रत्याशी है वह सब बिल्डर है और वह जीतते है तो शहर विकास नहीं होने वाला।

 

#HarGharTiranga