दादा की ख्वाहिश थी पोता घोड़ी पर नहीं ‘हेलीकॉप्टर’ पर चढ़े, मुंगेली के इस बारात की है खूब चर्चा | The farmer's son took the bride in a helicopter

दादा की ख्वाहिश थी पोता घोड़ी पर नहीं ‘हेलीकॉप्टर’ पर चढ़े, मुंगेली के इस बारात की है खूब चर्चा

दादा की ख्वाहिश थी पोता घोड़ी पर नहीं ‘हेलीकॉप्टर’ पर चढ़े, मुंगेली के इस बारात की है खूब चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 22, 2019/1:00 pm IST

मुंगेली। किसी किसान के लिए शायद यह किसी सपने को पूरा होने जैसे ही स्थिति होगी। जब एक गरीब परिवार का बीटा अपनी दुल्हन को लाने हेलीकाप्टर पर जाये। लेकिन मुंगेली के रहने वाले किसान का आज सपना पूरा हो ही गया है। आखिर वो पल आ ही गया जिस पल का इंतजार मुंगेली वासियों को बेसब्री से थी किसान का बेटा दूल्हे के लिबास में हेलीकॉप्टर पर बरात जाने के लिए निकला तो एक पल के लिए हजारों की संख्या में उपस्थित वहां के लोगों की नजरे ठहर सी गई।

ये भी पढ़ें –कुंभ मेले में सुर्खियां बटोर रहे मचान वाले बाबा, 44 साल से ज़मीन पर नहीं रखे हैं कदम

इस शुभ घड़ी में दूल्हा और परिवार वालों की खुशी इतनी थी कि यह खुशियां आंखों पर छलक आई। और इन सब में दिलचस्प बात यह थी कि जितनी खुशियां दूल्हा एवं उनके परिजनों में थी इतनी ही खुशियां वहां मौजूद मुंगेली वासियों में भी देखने को मिली।

 

ख़ुशी का इजहार ए बयां करना बनता भी है क्योंकि आज किसान के बेटे की बारात उड़नखटोला से गई है और इस खास पल के गवाह बने हैं मुंगेली वासी। यह खास पल सिर्फ मुंगेली के लिए नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के लिए पहला अवसर था जब एक किसान पुत्र अपनी दुल्हनिया को लाने हेलीकॉप्टर से बारात गया हो। वो भी अपने दादा के सपना को पूरा करने के लिए ऐसा किया गया हो तो लोगों में दिलचस्पी और बढ़ जाती है।

ये भी पढ़ें –सिम्स में आगजनी से खुल गई पोल, कई माताओं को नहीं मिल रही अपने बच्चों की जानकारी, प्रसूताओं को लिटाया गया जमीन पर

यही वजह है कि इस अनोखी शादी की चर्चा सप्ताह भर से पूरे प्रदेश में हो रही है। दरअसल मुंगेली के घोरपुरा निवासी धर्मराज सिंह के पोता व महेंद्र प्रताप सिंह के पुत्र अंकुश की शादी सतना जिले के आदर्शिता सिंह के साथ होने जा रही है। जिसके लिए वधू पक्ष वालों की ओर से शहडोल में वैवाहिक कार्यक्रम आयोजित की गई हैं। जिसके लिए आज मुंगेली से अंकुश सिंह की बारात हेलीकॉप्टर से निकली है जिसे देखने लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा। जानकारी के अनुसार शहडोल में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में अंकुश सिंह और आदर्शिता सिंह आज विवाह के परिणय सूत्र में बंधने जा रहे है। विवाह संपन्न होने के बाद अंकुश सिंह कल 23 जनवरी को अपनी दुल्हनिया आदर्शिता सिंह को हेलीकॉप्टर से लेकर मुंगेली वापस लौटेगा। बताया जा रहा है कि दादा के सपनों को पूरा करते हुए परिवार वालो की खुशियां आज देखते बन रही थी वही दूल्हा अंकुश सिंह व दादा धर्मराज सिंह भी काफी खुश नजर आये।