हेलमेट लगाकर वारदात को देता था अंजाम, अब तक करीब 50 लाख तक की चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार | The helmets put an end to the war, the vicious thief arrested for stealing up to 50 lakhs till now

हेलमेट लगाकर वारदात को देता था अंजाम, अब तक करीब 50 लाख तक की चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

हेलमेट लगाकर वारदात को देता था अंजाम, अब तक करीब 50 लाख तक की चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 5, 2019/2:15 am IST

रायपुर। राजधानी में दर्जनभर से ज्यादा चोरी कर पुलिस की नींद हराम करने वाले शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपनी पहचान छिपाने के लिए हेलमेट पहन कर चोरी करने वाले शातिर युसुफ खान को गिरफ्तार कर लिया गया किया है। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि शातिर चोर युसुफ खान ने शहर में करीब 12 से ज्यादा चोरियों का अंजाम दिया है और करीब 40 से 50 लाख रूपये की चोरी अब तक कर चुका है।

ये भी पढ़ें: कमलनाथ कैबिनेट की बैठक आज, कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

बता दे कि युसुफ खान ने पुछताछ में बताया कि उसने स्नातक तक पढ़ाई की है और चोरी करना उसका शौक है। शातिर चोर ने चोरी के करीब 20 लाख रूपयों का डीडी नगर इलाके में एक आलीशान बंगला भी बनाया है। पिछले दिनों कोतवाली इलाके में स्टाम्प वेंडर की दुकान में हुई 7 लाख की चोरी समेत करीब 3 बड़ी चोरियों की घटना को अंजाम दिया था। इसके अलावा चोर युसुफ ने आजाद चौक इलाके में 2, पंडरी इलाके में 3 और टिकरापारा में 2 बडी चोरियां करना स्वीकार किया है।

ये भी पढ़ें: बजट 2019: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज पेश करेंगी बजट, ये हो सकता है 

शातिर चोर अपनी पहचान छिपाने के लिए पल्सर गाड़ी पर फर्जी नंबर लगाकर और हमेशा हेलमेट लगाकर चोरियों को अंजाम देता था। इसके चलते पुलिस को CCTV में पहचान करने में समय लगा। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने आरोपी के पास 5 लाख 70 हजार रूपये बरामद कर पुछताछ कर रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/n6SGS6Qx-50″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers