आमत्रंण कार्ड में नही छपा नेता प्रतिपक्ष का नाम, भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया प्रोटोकॉल तोड़ने और उपेक्षा का आरोप | The name of the Leader of Opposition did not appear in the invitation card

आमत्रंण कार्ड में नही छपा नेता प्रतिपक्ष का नाम, भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया प्रोटोकॉल तोड़ने और उपेक्षा का आरोप

आमत्रंण कार्ड में नही छपा नेता प्रतिपक्ष का नाम, भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया प्रोटोकॉल तोड़ने और उपेक्षा का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 30, 2019/3:42 pm IST

रायपुर। भूमिपूजन कार्यक्रम के आमत्रंण कार्ड में नेता प्रतिपक्ष का नाम नहीं छपने पर भाजपा पार्षद दल ने महापौर और निगम अधिकारियों पर प्रोटोकॉल तोड़ने और उपेक्षा करने का आरोप लगाया है। भाजपा पार्षद दल ने निगम आयुक्त से मिलकर जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें — भाजपा सांसद ने निगम कमीश्नर को खुलेआम दी धमकी, कहा- गाड़ देंगे जमीन पर, यकीन …

दरअसल, मंगलवार को बंजारी माता वार्ड में महापौर सवा 10 करोड़ रुपए से बनने वाली पानी टंकियां और अमृत मिशन योजना के कामों का भूमिपूजन करने वाले हैं। निगम ने कार्यक्रम का आमंत्रण कार्ड भी छपवाया है, कार्ड में कांग्रेसी विधायक, महापौर, पार्षद का नाम है लेकिन नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौर का नाम नहीं है।

ये भी पढ़ें — Watch Video: शहर में गंदगी का आलम देख सफाई इंस्पेक्टर पर फूटा कलेक्…

भाजपा पार्षद दल का कहना है की महापौर औऱ नेता प्रतिपक्ष दोनों समान सम्मान के हकदार हैं, फिर भी महापौर के कहने के कहने पर अधिकारियों ने जानबूझकर नेता प्रतिपक्ष का नाम प्रकाशित नहीं किया है, जो अपमान जनक है, इस कार्यक्रम को स्थगित कर खेद जताना चाहिए।

ये भी पढ़ें —  दमदार भारतीयों की सूची में अमिताभ बच्चन और रतन टाटा से भी आगे निकले…

वहीं महापौर ने कहा की कार्ड में नेता प्रतिपक्ष का नाम छपना ही चाहिए वो इस बात से सहमत हैं, लेकिन नाम नहीं छपा है तो विषय गंभीर है, जनप्रतिनिधी का अपमान हुआ है। लेकिन वो कार्ड छपवाने का काम नहीं करते, हां जांच करवा कर संबंधित अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जरुर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें — अब हटाए गए शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के विशेष सहायक, शिकायत…

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/SKGzHW5R350″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>