अब हटाए गए शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के विशेष सहायक, शिकायत मिलने के बाद हुई कार्रवाई | Education Minister Premsai singh's Special assistant transfer due to take bribe for transfer

अब हटाए गए शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के विशेष सहायक, शिकायत मिलने के बाद हुई कार्रवाई

अब हटाए गए शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के विशेष सहायक, शिकायत मिलने के बाद हुई कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 30, 2019/9:03 am IST

रायपुर: शिक्षा विभाग में पैसे लेकर ट्रांसफर कराने का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के ओएसडी राजेश सिंह को हटाए जाने के बाद अब एक और अधिकारी सरकार के राडार में आ गए हैं। इस बार शिक्षा मंत्री के विशेष संहायक नवीन कुमार भगत को हटा दिया गया है। बताया जा रहा है कि नवीन कुमार भगत के खिलाफ भी लंबे समय से शिकायत मिल रही थी। प्रशासन ने भगत को मूल विभाग में वापस पदस्थ किया है। बता दें इससे पहले प्रशासन ने प्रेमसाय टेकाम के ओएसडी राजेश सिंह को हटा दिया था।

Read More: सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, दो हफ्ते में बिलकिस बानो को 50 लाख मुआवजा और सरकारी नौकरी दे गुजरात सरकार

गौरतलब है कि शिक्षा विभाग के कर्मचारियों से ट्रांसफर के नाम पर पैसे के आरोप में प्रशासन ने बीते दिनों प्रेमसाय सिंह टेकाम के ओएसडी राजेश सिंह को हटा दिया गया है।

Read More: कांग्रेस ने जारी की झाबुआ उप चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची, सोनिया, राहुल सहित ये दिग्गज करेंगे प्रचार

वहीं, दूसरे ओर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए प्रेमसाय सिंह टेकाम के ओएसडी राजेश सिंह को निर्दोष बताया है। उन्होंने कहा है कि राजेश सिंह दो​षी नहीं हैं। लोगों की भावनाओं को देखते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Read More: मंत्री कवासी लखमा बोले- शराबबंदी कोई नोटबंदी नहीं है जो रातों-रात लागू कर दिया जाए, इंतजार कीजिए