केंद्र सरकार की दरों पर ही राज्यों को उपलब्ध हो वैक्सीन, मुख्यमंत्रियों की ऑनलाइन बैठक में सीएम बघेल ने की मांग | The vaccine should be available to the states only at central government rates

केंद्र सरकार की दरों पर ही राज्यों को उपलब्ध हो वैक्सीन, मुख्यमंत्रियों की ऑनलाइन बैठक में सीएम बघेल ने की मांग

केंद्र सरकार की दरों पर ही राज्यों को उपलब्ध हो वैक्सीन, मुख्यमंत्रियों की ऑनलाइन बैठक में सीएम बघेल ने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : April 23, 2021/6:44 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरोना नियंत्रण की व्यवस्था और टीकाकरण की प्रगति की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित मुख्यमंत्रियों की ऑनलाइन बैठक में हिस्सा लिए।

पढ़ें- बड़ा हादसा, गंगा नदी में जा गिरी जीप, 10-12 लोग लापता, रेस्क्यू जारी

सीएम बघेल ने केंद्र सरकार की दरों पर ही राज्यों को भी वैक्सीन उपलब्ध कराने की मांग की है। 1 मई से 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लिए वैक्सिनेशन अभियान चलाने के लिए वैक्सीन उपलब्धता की कार्ययोजना राज्यों को शीघ्र उपलब्ध कराने को कहा है। 

पढ़ें- इस जिले में 30 अप्रैल तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, …

इसके साथ उन्होंने ये भी कहा है कि जीवनरक्षक दवाओं की आपूर्ति में उत्पादक राज्य बाधक न बने। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित मुख्यमंत्रियों की ऑन लाइन बैठक में ये मांग की है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में तूफान और भारी बारिश क…

इस बैठक में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और नीति आयोग के सदस्य डॉ. वी.के. पॉल भी शामिल हैं। वहीं मुख्यमंत्री निवास से स्वास्थ्य मंत्री टीएस. सिंहदेव।

पढे़ं- रेमडेसिविर की किल्लतः मेडिकल स्टोर पर बढ़ी भीड़, मांग…

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, मुख्य सचिव अमिताभ जैन, स्वास्थ्य विभाग की अपर मुख्य सचिव रेणु जी. पिल्लै, मुख्यमंत्री के सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी और राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की संचालक डॉ. प्रियंका शुक्ला बैठक में मौजूद रहे।