रेमडेसिविर की किल्लतः मेडिकल स्टोर पर बढ़ी भीड़, मांग के चलते कई लोग बेच रहे ज्यादा दाम पर | Increased congestion at medical store, price increased in black due to demand

रेमडेसिविर की किल्लतः मेडिकल स्टोर पर बढ़ी भीड़, मांग के चलते कई लोग बेच रहे ज्यादा दाम पर

रेमडेसिविर की किल्लतः मेडिकल स्टोर पर बढ़ी भीड़, मांग के चलते कई लोग बेच रहे ज्यादा दाम पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : April 23, 2021/5:53 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच छत्तीसगढ़ में रेमडेसिविर इंजेक्शन की लगातार मांग बढ़ती ही जा रही है। हर दिन मेडिकल स्टोर में लोगों की भीड़ बढ़ रही है। दूसरी ओर इंजेक्शन की खूब कालाबाजारी भी हो रही है। वहीं कई लोग तो कीमत बढ़ाकर भी बेच रहे हैं।

Read More News: देश की पहली Oxygen Express ट्रेन विशाखापट्टनम से महाराष्ट्र के लिए रवाना, कोरोना मरीजों को मिलेगी बड़ी राहत 

बता दें कि राजधानी के रेडक्राॅस और एम्स के मेडिकल स्टोर पर आज भी लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। बीती देर रात तक लोग इंजेक्शन के लिए लाइन में लगे रहे। वहीं आज भी सुबह से लोग लाइन में खड़े है।

Read More News: भूपेश की मांग..एक हो दाम…केंद्र से पूछा- केंद्र-राज्य के लिए एक ही दर पर वैक्सीन उपलब्ध क्यों नहीं

वहीं कई लोग इस विपदा को अवसर में बदलने के लिए कालाबाजारी का धंधा भी कर रहे हैं। खबरों की माने तो कई मेडिकल स्टोर में ब्लैक में ज्यादा कीमत पर बेची जा रही है। वहीं जिला प्रशासन तमाम कोशिशों के बाद भी कालाबाजारी करने वालों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। आलम यह है कि अपनों की जान बचाने के लिए लोग मजबूरी में ज्यादा पैसा देकर भी इंजेक्शन खरीद रहे हैं।

Read More News: ऑक्सीजन पर क्यों बरपा है हंगामा…क्या इन ताबड़तोड़ व्यवस्थाओं को करने में देर हुई है?