D PURANDESHWARI DID PC ON JP NADDA CG VISIT TODAY

डी पुरंदेश्वरी बोली- JP नड्डा के कार्यक्रम में आएंगे 51 हजार कार्यकर्ता, कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने कसा तंज, कही ये बात

जनता ने 15 साल BJP को मौका दिया लेकिन वह जनता को खुश नहीं रख सकी अब बीजेपी को किसानों को पूछना चाहिए कि वह खुश हैं या नहीं?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 8, 2022/7:09 pm IST

D PURANDESHWARI PC रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रभारी ने आज प्रेस कान्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने अपने बयान में कहा कि जेपी.नड्डा के सम्मेलन में प्रदेशभर से 51 हजार कार्यकर्ता आएंगे। सम्मेलन में इस बात पर भी चर्चा होगी कि आगामी चुनाव की तैयारी किस तरह से करना है। पुरंदेश्वरी ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ में झूठे वादे करके आई थी और अभी रोजगार के झूठे आंकड़े भी दे रही है। सरकार ने जनता के साथ छल कपट किया है। आगे उन्होंने कहा कि जेपी.नड्डा के रायपुर आगमन पर उनका रोड़ शो भी होगा और भाजपा के कार्यकर्ता उनका जगह-जगह स्वागत भी करेंगे। जेपी नड्डा यहां भाजपा के कोर ग्रुप, प्रदेश पदाधिकारियों समेत मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगे। बता दें कि कल रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में जेपी नड्डा की सभा होनी है जिसमें भाजपा द्वारा दावा किया जा रहा है कि सम्मेलन में 51 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे। भाजपा के इस दावे को लेकर कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत का अहम बयान सामने आया है। भगत ने अपने बयान में कहा कि भाजपा के सम्मेलन में 51 हजार कार्यकर्ता क्या 1.51 लाख आ जाएं उससे कुछ नहीं होने वाला है। जनता ने 15 साल BJP को मौका दिया लेकिन वह जनता को खुश नहीं रख सकी अब बीजेपी को किसानों को पूछना चाहिए कि वह खुश हैं या नहीं?

Read more : Gas Prices 2022 : मोदी सरकार उठाएगी बड़ा कदम, महंगी गैस कीमतों से जल्द मिलेगी राहत