व्यापारी से रंगदारी मांगने के आरोप में तीन बदमाश गिरफ्तार | Three crooks arrested for allegedly seeking theatre from businessman

व्यापारी से रंगदारी मांगने के आरोप में तीन बदमाश गिरफ्तार

व्यापारी से रंगदारी मांगने के आरोप में तीन बदमाश गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : January 31, 2021/12:45 pm IST

शाहजहांपुर (उप्र), 31 जनवरी (भाषा) शाहजहांपुर जिले के एक व्यापारी से एक लाख रुपये की रंगदारी मांगने और नहीं देने पर बच्चे का अपहरण करने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने रविवार को बताया कि कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले अब्दुल रहमान 26 जनवरी को अपनी दुकान पर थे, तभी तीन अज्ञात बदमाश उनके घर में घुस गये और उनकी पत्नी से 24 घंटे के अंदर एक लाख रुपए देने को कहा और नहीं देने पर उनके बच्चे का अपहरण करने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने 27 और 28 जनवरी को फोन करके रंगदारी की मांग की और धमकी भी दी कि रंगदारी का पैसा नहीं मिला तो वह पूरे परिवार की हत्या कर देंगे।

आनंद ने बताया कि मामला कोतवाली में दर्ज कराया गया और इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपियों की पहचान की। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने एक बार ई—रिक्शा चालक से मोबाइल मांग कर धमकी दी थी जबकि दूसरी बार धमकी देने के लिए एक होटल के कर्मचारी से अपने मोबाइल की बैटरी खत्म होने का हवाला देकर मोबाइल मांगा था।

पुलिस ने मामले में आरोपियों राममूर्ति वर्मा, अंकित वर्मा और साहिल को रविवार को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

भाषा सं. सलीम देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)