संबित पात्रा आज भी पूछताछ में नहीं होंगे शामिल, टूलकिट मामले में पुलिस ने भेजा था नोटिस | toolkit case: Sambit Patra will not be involved in the police inquiry even today

संबित पात्रा आज भी पूछताछ में नहीं होंगे शामिल, टूलकिट मामले में पुलिस ने भेजा था नोटिस

संबित पात्रा आज भी पूछताछ में नहीं होंगे शामिल, टूलकिट मामले में पुलिस ने भेजा था नोटिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : May 26, 2021/7:15 am IST

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा आज भी पुलिस की पूछताछ में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने रायपुर पुलिस से 7 दिन के लिए और समय मांगा है, अपने वकील के द्वारा ई-मेल भेजकर उन्होंने 7 दिन के समय की मांग की है। इसके साथ ही संबित पात्रा ने रायपुर पुलिस से सवालों को लिखित में भेजने का निवेदन किया है।

ये भी पढ़ें: रमन ने 14580 शिक्षकों की भर्ती के मुद्दे पर सरकार को घेरा, बोले- मजदूरी करने को मजबूर हैं चयनित अभ्यर्थी

इसके पहले भी संबित पात्रा ने 7 दिन का समय मांगा था, पिछली बार भी संक्रमण की वजह से संबित पात्रा नहीं आए थे। टूलकिट मामले में रायपुर पुलिस ने उन्हेे नोटिस भेजा था। एसपी अजय यादव ने इसकी पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: सुबोध कुमार जायसवाल नए सीबीआई चीफ.. जासूसी से लेकर …

गौरतलब ​है कि राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाने में संबित पात्रा और पूर्व सीएम रमन सिंह के खिलाफ टूलकिट मामले को लेकर NSUI द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है। इस मामले में कांग्रेस और भाजपा आमने सामने हैं, भाजपा ने जहां कांग्रेस पर मोदी की छवि खराब करने के लिए ‘कोरोना टूलकिट’ का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है वहीं कांग्रेस ने इस टूलकिट को ही फेक बताया है और फेक टूलकिट से कांग्रेस को बदनाम करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: टूलकिट’ केस, संबित पात्रा से आज पूछताछ करेगी रायपु…