दमोह उपचुनाव में वोटिंग जारी, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का ट्वीट, 'टिकाऊ को जिताएं बिकाऊ को नहीं' | Voting in Damoh by-election continues, former CM Digvijay Singh's tweet, 'Sustainable people don't sell'

दमोह उपचुनाव में वोटिंग जारी, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का ट्वीट, ‘टिकाऊ को जिताएं बिकाऊ को नहीं’

दमोह उपचुनाव में वोटिंग जारी, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का ट्वीट, 'टिकाऊ को जिताएं बिकाऊ को नहीं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : April 17, 2021/5:43 am IST

भोपाल। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि ‘दमोह उपचुनाव में आज वोट डाले जा रहे हैं, मतदाता भाइयों और बहनों से मेरी हाथ जोड़ कर प्रार्थना है कि ‘टिकाऊ को जिताएं बिकाऊ को नहीं’, लोकतंत्र बचाना है तो आपका भाई आपका बेटा आपका सहयोगी अजय टंडन को जिताएं, जनबल को धनबल के सामने ना झुकने दें।

ये भी पढ़ें:कोरोना से ASI टी एक्का ने तोड़ा दम, राजधानी में अब तक 5 पुलिसकर्मियों की हो चुकी है मौत, 125 अब भी हैं संक्रमित

बता दें कि बता दें कि दमोह उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी है, सुबह 11 बजे तक 21.43 % मतदान हो चुका है, शाम 7 बजे तक मतदान जारी रहेगा। । दमोह में बीजेपी बाजी मारेगी या फिर कांग्रेस का बजेगा डंका। आज वोटिंग के बाद पता चल जाएगा। उपचुनाव के लिए सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। सुबह से ही मतदान केंद्रों में वोटरों की लंबी लाइन लग गई।

Read More News: छत्तीसगढ़ में संक्रमण पर सीएम बघेल का एक्शन प्लान, जानिए क्या है प्रदेश

मध्यप्रदेश के दमोह विधानसभा सीट से विधायक राहुल लोधी के इस्तीफे के बाद सीट खाली हो गई थी। जिसके चलते इस सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राहुल लोधी को पार्टी ने चुनाव मैदान में उतारा है।

Read More News: दीपक चाहर की गेंद के सामने ढेर हुए पंजाब के किंग्स, चेन्नई ने 6 विकेट से

इधर कांग्रेस ने अजय टंडन को उम्मीदवार बनाया है। दोनों के बीच दमोह उपचुनाव में सीधी टक्कर हो रही है। बता दें कि दमोह सीट में कुल 22 प्रत्याशियों ने नामांकन भरा है। वहीं आज सभी की किस्मत मतपेटी में बंद हो जाएगी। कोरोना काल में दमोह में हो रहे उपचुनाव में 359 मतदान केंद्रों पर मतदान होंगे।

Read More News: उपचुनाव, संदिग्ध कार और बवाल…गाड़ी में नोटों से भरे हुए बैग होने की शिकायत भी मिली…

 
Flowers