शासकीय अंग्रेजी शराब दुकान से डेढ लाख की शराब गायब | Wine Stock Fraud:

शासकीय अंग्रेजी शराब दुकान से डेढ लाख की शराब गायब

शासकीय अंग्रेजी शराब दुकान से डेढ लाख की शराब गायब

: , March 9, 2021 / 09:16 PM IST

पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में  शासकीय अंग्रेजी शराब दुकान में लगभग डेढ लाख कीमत की शराब गायब होने का मामला सामने आया है जिसके बाद अंग्रेजी शराब दुकान चलाने वाली कंपनी ने मामले की शिकायत पेंड्रा थाने में की हैं वहीं शराब गायब होने के बाद आबकारी विभाग में हडकंप मचा हुआ है जिसके बाद पेंड्रा अंग्रेजी शराब दुकान अलावा दूसरे दुकानों में स्टाकों की जांच की जा रही है। 

ये भी पढ़ें –घायल महिला की इलाज के दौरान मौत, परिजनों का हंगामा, अस्पताल में तोड़फोड़

दरअसल पूरा मामला पेंड्रा के शासकीय अंग्रेजी शराब दुकान की है जहां आबकारी विभाग के अधिकारी दुकान में स्टाक का मिलान करने पहुचें और दुकान में नीचे की तरफ रखे 20 पेटी की जांच जब शुरू की तो उसमें शराब की बोतल गायब मिली जिसके बाद आबकारी विभाग के अधिकारियों ने शराब की कीमत लगभग डेढ लाख रूपये आंकी ।

ये भी पढ़ें –विधानसभा का विशेष सत्र,दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि देने के बाद सदन स्थगित,अनुपूरक बजट बुधवार को

 इतने तादाद में एक साथ शराब की बोतल गायब होने से अधिकारियों के होश उड़ गये पहले तो अधिकारी अंग्रेजी शराब दुकान के सेल्समेन और सुपरवाइजर से पूछताछ की लेकिन जब कर्मचारियों ने अनभिज्ञता जाहिर की तो आबकारी विभाग के अधिकारी पूरे मामले की शिकायत पेंड्रा थाने में की हैं वहीं शासकीय अंग्रेजी शराब दुकान से भारी मात्रा में शराब गायब होने के बाद विभाग पेंड्रा के साथ ही दूसरे दुकानें में व्यापक रूप से स्टाकों की जांच शुरू कर दी है। 

वेब डेस्क IBC24

 

#HarGharTiranga