युवा कुंभ में एक साथ नजर आएंगे दो दिग्गज भाजपा नेताओं के पुत्र, लॉकडाउन के कारण डिप्रेशन में गए युवाओं के लिए आयोजन | Youth will be seen together in Kumbh, son of two veteran BJP leaders

युवा कुंभ में एक साथ नजर आएंगे दो दिग्गज भाजपा नेताओं के पुत्र, लॉकडाउन के कारण डिप्रेशन में गए युवाओं के लिए आयोजन

युवा कुंभ में एक साथ नजर आएंगे दो दिग्गज भाजपा नेताओं के पुत्र, लॉकडाउन के कारण डिप्रेशन में गए युवाओं के लिए आयोजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 1, 2021/1:26 pm IST

इंदौर। प्रदेश के दो दिग्गज भाजपा नेताओं के पुत्र जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं। इंदौर में युवा कुंभ का आयोजन होने जा रहा है, जिसका आयोजन भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय करने जा रहे हैं। वहीं इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के तौर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान को बुलाया गया है। ये पहला मौका होगा जब दोनों भाजपा नेता के पुत्र एक साथ मंच पर होंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन 3 जनवरी को होगा।

ये भी पढ़ें:BJP प्रदेश अनुसूचित जनजाति मोर्चा की कार्यकारिणी घोषित, विकास मरकाम बने प्रदेश अध्यक्ष, रामलखन सि…

युवा कुंभ की जानकारी देते हुए आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि ये कार्यक्रम केवल युवाओं के लिए होने जा रहा है, क्योंकि कोरोना और लॉकडाउन की वजह से युवा डिप्रेशन में चले गए हैं। कई युवाओं की नौकरियां चली गई है। लिहाजा, युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए इस युवा कुंभ का आयोजन किया जा रहा है। सीएम के पुत्र कार्तिकेय भी प्रदेश का युवा चेहरा है और उनकी युवाओं के बीच पैठ भी है। लिहाजा, उन्हें मुख्य वक्ता के तौर पर बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सीएम भूपेश से फोन पर की चर्चा, किसानो…

कार्यक्रम में भाजपा के दूसरे बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे। इंदौर में सबसे ज्यादा युवा है और यहां प्रदेश भर के नौजवान नौकरी और पढ़ाई के लिए आते हैं। लिहाजा उनके बीच एक अच्छा संदेश जाएगा। इसके अलावा आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में और मंत्री पद दिए जाने को लेकर पैरवी है। फिलहाल, इंदौर जिले से उषा ठाकुर मंत्री है और तुलसी सिलावट भी जल्द ही मंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। लेकिन भाजपा विधायक रमेश मेंदौला को भी मंत्री बनाए जाने की मांग लगातार उठ रही है।

ये भी पढ़ें: शिवप्रकाश को छत्तीसगढ़ BJP संगठन का प्रभारी बनाए जाने पर मंत्री रविं…