Pakistan announced the team, this legend returned

T20 World Cup : पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान, इस दिग्गज की हुई वापसी, देखें

इस बीच आज पाकिस्तान ने टीम का ऐलान कर दिया। टीम ने 12 खिलाड़ियों का चयन किया है। जिसमें से प्लेइंग - 11 चुनी जाएगी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 23, 2021/2:23 pm IST

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होगा। अपनी-अपनी जीत के लिए खिलाड़ी नेट पर खूब पसीना बहा रहे हैं। इस बीच आज पाकिस्तान ने टीम का ऐलान कर दिया। टीम ने 12 खिलाड़ियों का चयन किया है। जिसमें से प्लेइंग – 11 चुनी जाएगी।

यह भी पढ़ें : योजनाओं पर युद्ध! रमन सिंह ने पूछा- UP की बेटियों को स्मार्ट फोन दिए जाएंगे, तो छत्तीसगढ़ की बेटियों से छल क्यों?

बता दें कि 24 अक्टूबर यानी रविवार को शाम भारतीय समय अनुसार 7 30 बजे दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। भारत के खिलाफ जीत के लिए पाक टीम में शोएब मलिक की वापसी हुई है। साथ ही मोहम्मद हफीज़ जैसे सीनियर प्लेयर भी पाकिस्तान की टीम में जगह मिली हैं।

यह भी पढ़ें : नारी सम्मान पर छिड़ी जंग! सियासी दलों को वाकई नारी सम्मान की चिंता है या महज सियासी स्टंट है?

महामुकाबला पर पूरी दुनिया की नजर
भारत और पाकिस्तान टीमें लंबे समय बाद आमने-सामने होंगे। दोनों टीमों का टी20 वर्ल्ड कप में पहला मुकाबला होगा। वहीं रिकॉर्ड पर नजर डाले तो अभी तक दोनों टीमों ने टी20 वर्ल्डकप में पांच मुकाबले खेले हैं। सभी मैच में भारत ने जीत दर्ज किया है। अभी भी मैच में टीम इंडिया का पलड़ा भारी है। बता दें कि टीम इंडिया ने अपने दोनों वॉर्म-अप मैच में शानदार जीत हासिल की और ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड जैसी मजबूत टीमों को हरा दिया।

यह भी पढ़ें : ‘घर से मत निकलो, बाहर सब मर चुके हैं… एक सप्ताह तक पति और बेटे को कमरे में बंद की महिला, बुलानी पड़ी पुलिस, जानिए क्या है पूरा माजरा

 
Flowers