Corona's entry in Delhi's team for the second time

IPL 2022 : दिल्ली की टीम में दूसरी बार कोरोना की एंट्री, नेट गेंदबाज हुए संक्रमित, पूरी टीम हुई आइसोलेट

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 09:06 PM IST, Published Date : May 8, 2022/5:21 pm IST

Corona In IPL 2022: मुंबई। आईपीएल में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दी है। IPL के दिल्ली कैपिटल्स का एक नेट गेंदबाज कोरोना की चपेट में आ गया है। खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद सभी खिलाड़ियों को एक बार फिर आइसोलेट होना पड़ा। आज CSK के खिलाफ मैच शुरू होने के कुछ घंटे पहले IPL के सूत्रों ने कहा कि ‘आज सुबह एक नेट गेंदबाज का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया। खिलाड़ियों को कमरों में रहने के लिए कहा गया है।’

बता दें आज दिल्ली कैपिटल्स का चेन्नई सुपर किंग्स के साथ डीवाई पाटिल स्टेडियम में मैच होना था। रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार DC खिलाड़ियों का रविवार की सुबह फिर से कोरोना जांच किया गया। जिसके बाद नेट गेंदबाज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फ़िलहाल सभी खिलाड़ी अपने कमरों में आइसोलेट हैं।

Read More: तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट हुए विराट कोहली, जगदीशा सुचित ने मैच की पहली बॉल पर लिया विकेट

पहले भी ये खिलाड़ी हो चुके है संक्रमित

बता दें इससे पहले भी फिजियो पैट्रिक फरहार्ट, ऑलराउंडर मिशेल मार्श, विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट तथा सहयोगी स्टॉफ के तीन अन्य सदस्यों समेत कुल 6 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। IPL ‘प्रोटोकॉल’ के अनुसार DC खिलाड़ियों और अन्य सदस्यों को तब तक अलग-अलग रहना होगा जब तक उनका दूसरे दौर का जांच न हो जाए।

Read More: ‘ताजमहल में बंद है हिन्दू देवी-देवता, महल के 20 कमरों की हो तलाशी’ भाजपा नेता ने HC में दायर की याचिका

Summary : Corona In IPL 2022: मुंबई। आईपीएल में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दी है। IPL के दिल्ली कैपिटल्स का एक नेट गेंदबाज कोरोना की चपेट में आ गया है।

 
Flowers