तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट हुए विराट कोहली, जगदीशा सुचित ने मैच की पहली

तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट हुए विराट कोहली, जगदीशा सुचित ने मैच की पहली बॉल पर लिया विकेट

आईपीएल का 15वां सीजन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए उतना अच्छा नहीं जा रहा है। इस सीजन में विराट एक बार फिर गोल्डन

Edited By :   November 29, 2022 / 08:10 PM IST

Virat Kohli golden duck for the third time: मुंबई। आईपीएल का 15वां सीजन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए उतना अच्छा नहीं जा रहा है। इस सीजन में विराट एक बार फिर गोल्डन डक पर आउट हुए हैं। रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में विराट पहली ही बॉल पर आउट हो गए। इसके साथ ही कोहली ने एक बार फिर उनके समर्थकों को निराश किया है।

यह भी पढ़े : खरगोन दंगे का मास्टर माइंड इकबाल बाली गिरफ्तार, पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को भी दबोचा 

जगदीशा सुचित ने पहली बॉल पर किया आउट

रविवार को जब आरसीबी और हैदराबाद के बीच मैच शुरू हुआ तो मैच का पहला ओवर जगदीशा सुचित ने किया। इस ओवर की पहली ही गेंद पर विराट कोहली ने शॉट खेलने की कोशिश की और केन विलियमसन को अपना कैच थमा बैठे। पहली ही बॉल पर विराट का विकेट लेने के बाद सुचित ने जमकर जश्न मनाया।

यह भी पढ़े : ‘ताजमहल में बंद है हिन्दू देवी-देवता, महल के 20 कमरों की हो तलाशी’ भाजपा नेता ने HC में दायर की याचिका

पवेलियन लौटते समय दिखे निराश

पहली बॉल पर आउट होने के बाद कोहली जब पवेलियन लौट रहे थे, तब वह निराश थे, लेकिन उनके चेहरे पर हल्की मुस्कान थी। उनको देखकर ये लग रहा था कि उनको समझ नहीं आ रहा इस साल उनकी फॉर्म इतनी खराब क्यों है। विराट कोहली का इस तरह से आउट होना सभी के लिए हैरान करने वाला है।

यह भी पढ़े : फैंस बांध रहे तारीफों के पुल, बाला साहेब ठाकरे की तस्वीर के सामने भाईजान ने किया ऐसा, जानकर आप भी कहेंगे वाह!

इस सीजन में तीसरा गोल्डन डक

कोहली इस सीजन में अब तक तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं। इसमें से दो बार वो हैदराबाद के खिलाफ शून्य पर आउट हुए हैं। जबकि एक बार लखनऊ के खिलाफ शून्य पर आउट हुए है।

यह भी पढ़े : बल्लेबाजी देख सहवाग ने इस विकेटकीपर को सराहा, बोले-आस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप के लिये रखना चाहिए रिजर्व 

आईपीएल 2022 में कोहली का निराशाजनक प्रदर्शन

आईपीएल 2022 में विराट कोहली का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। उन्होंने अब तक खेले गए 12 मैचों में केवल 216 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 29 से भी कम रहा है। इस सीजन में कोहली के बल्ले से केवल एक ही अर्धशतक निकला है। जबकि वो तीन बार शून्य पर आउट हुए हैं।

 


 
Flowers