Protest posters against Rahul Gandhi In Telangana

Telangana Election 2023: तेलंगाना दौरे से पहले राहुल गांधी का विरोध, पोस्टर में लिखी ऐसी बात

Protest posters against Rahul Gandhi In Telangana "हमारे बच्चों को मारने वाली कांग्रेस मांफी मांगो" तेलंगाना में विरोध के लगे पोस्टर

Edited By :   November 25, 2023 / 11:33 AM IST

Protest posters against Rahul Gandhi In Telangana: तेलंगाना अपने तीसरे विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है। यहां 30 नवंबर को विधानसभा की 119 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। इस बार चुनाव में भारत राष्ट्र समिति (पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति) और कांग्रेस के बीच मुकाबला है। इस बार चुनावी मैदान में बीजेपी, एआईएमआईएम, जनसेना जैसे दल भी हैं। तेलंगाना में 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे इससे पहले पार्टियों के दिग्गज लगातार दौरे कर अपने पक्ष में माहौल बना रहें है।

Protest posters against Rahul Gandhi In Telangana: तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां जनता से लुभावने वादे कर वोट पाने की जद्दोजहद में है। पार्टियों के दिग्गज नेता चुनावी रैलियों में एक-दूसरे की पार्टी पर वार पलटवार कर रहे हैं। इस बीच निजामाबाद और बोधन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का विरोध देखा गया है। राहुल के दौरे से पहले विरोध के पोस्टर सड़कों पर लगाए गए हैं। पोस्टरों में कहा गया है कि ‘कांग्रेस पार्टी ने हमारे बच्चों को मार डाला और इसलिए उन्हें अब माफी मांगनी होगी।

Protest posters against Rahul Gandhi In Telangana: तेलंगाना विधानसभा की 119 सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदान होगा। BRS के नेता और सीएम के. चंद्रशेखर राव एक बार फिर सत्ता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। बीआरएस ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM से गठजोड़ किया है। वहीं, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी तेलंगाना में अपनी सभी जनसभाओं में आरोप लगा रहे हैं कि चंद्रशेखर राव के शासनकाल में उनके परिवार ने तेलंगाना के आम लोगों से छीनकर अपनी जेब भरी है। राहुल गांधी ने वादा किया है कि तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनने पर वो जनता का धन जनता को वापस दिलाएंगे। वहीं, राहुल गांधी पर बीआरएस भी हमलावर है और पोस्टर युद्ध भी शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot cast his vote: नई सरकार के लिए मतदान जारी, सीएम अशोक गहलोत ने डाला वोट

ये भी पढ़ें- Digvijay Singh Defamation Case: दिग्विजय सिंह हाजिर हो! मानहानि केस में सुनवाई आज, कांग्रेस विधायक के बयान हो सकते है दर्ज

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers