एक्ट्रेस नुसरत जहां के बेटे के जन्म प्रमाणपत्र ने खोला राज, पिता के नाम की जगह लिखा है एक्टर देबशीष दासगुप्‍ता का नाम | Actress Nusrat Jahan's son's birth certificate opened the secret

एक्ट्रेस नुसरत जहां के बेटे के जन्म प्रमाणपत्र ने खोला राज, पिता के नाम की जगह लिखा है एक्टर देबशीष दासगुप्‍ता का नाम

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सासंद (Nusrat Jahan) नुसरत जहां के बेटे के पिता के नाम का खुलासा हो गया है

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:02 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:02 pm IST

कोलकाता। nusrat jahan husband : बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सासंद (Nusrat Jahan) नुसरत जहां के बेटे के पिता के नाम का खुलासा हो गया है, भले ही एक्ट्रेस ने अपनी जुबां से पिता का नाम नहीं बताया लेकिन कुछ दस्तावेज से यह बात आइने की तरह साफ हो गया है।

Nusrat Jahan and ash Dasgupta : 26 अगस्‍त को एक बेटे की मां बनी नुसरत के बेटे के जन्म प्रमाण पत्र पर कथित साथी बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) का नाम पिता के तौर पर लिखा हुआ है। खास बात यह है कि इससे पहले एक्ट्रेस ने बच्चे के पिता के नाम की जानकारी देने से इनकार कर दिया था, बेटे के जन्‍म के बाद से ही ये सवाल उठ रहा था क‍ि इसका प‍िता कौन है, क्‍योंकि बच्‍चे से पहले ही नुसरत अपने पति न‍िख‍िल जैन से अलग होने की घोषणा कर चुकी हैं। नुसरत ने अपनी शादी को ‘अवैध’ करार द‍िया है।

read more: चलती स्कूटी में अचानक लग गई आग, महिला ने कूदकर बचाई जान.. देखते ही देखते खाक हो गई गाड़ी

nusrat jahan husband : नुसरत जहां के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट में बच्‍चे का नाम य‍िशान दासगुप्‍ता ल‍िखा गया है, जबकि प‍िता के नाम वाली जगह पर देबशीष दासगुप्‍ता ल‍िखा गया है, बता दें कि एक्‍टर यश दासगुप्‍ता का ही असली नाम देबशीष है, ड‍िलेवरी के बाद अस्‍पताल से ड‍िस्‍चार्ज होने के बाद नुसरत के बच्‍चे को यश ने ही गोद में ​ले रखा था।

read more: केंद्र ने न्यायालय में माना, एनसीएलएटी के पूर्व अध्यक्ष को 20 सितंबर तक पद पर रहने दिया जाएगा

Nusrat Jahan and ash Dasgupta :इसके पहले नुसरत जहां ने अपने बेटे के पिता का खुलासा करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि ये गलत सवाल है और यह एक महिला के चरित्र को लेकर गलत नजरिया दर्शाता है, पिता कौन है? पिता को पता है कि बेटे का बाप कौन है? हम जानते हैं कि ये पल हमारे लिए बेहद खास है और हम अच्छा समय गुजार रहे हैं, मैं और यश बेहद खुश हैं’।

आखिरकार एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बता दिया अपने बच्चे के पिता का नाम, बेबाक जवाब सुनकर बोलती हुई बंद

 

‘मम्मी’ बनने के बाद नुसरत जहां ने रेस्तरां में की पार्टी, न्यू बोर्न बेबी के ‘पापा’ भी दिखे साथ…? देखें Viral Photos