‘मम्मी’ बनने के बाद नुसरत जहां ने रेस्तरां में की पार्टी, न्यू बोर्न बेबी के ‘पापा’ भी दिखे साथ…? देखें Viral Photos

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan Motherhood) इन दिनों मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं, उन्होंने 26 अगस्त 2021 को अपने बेटे ईशान को कोलकाता के अस्पताल में जन्म दिया है,

Edited By: , September 16, 2021 / 11:49 AM IST

कोलकाता। बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan Motherhood) इन दिनों मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं, उन्होंने 26 अगस्त 2021 को अपने बेटे ईशान को कोलकाता के अस्पताल में जन्म दिया है, हाल में वह अपने करीबी दोस्त और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ स्पॉट हुई हैं, दोनों ने एक रेस्तरां में डिनर किया। कई और दोस्त भी साथ में थे, नुसरत और यश दासगुप्ता के साथ वाली ये तस्वीरें उषोशी सेनगुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन लगवाने पर गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप की धमकी, बॉयफ्रेंड के मैसेज को सोशल मीडिया में किया शेयर

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) डिनर के लिए ब्लैक टॉप और व्हाइट स्कर्ट को सिलेक्ट किया, उनके बाल खुले हुए थे, उन्होंने हल्का मेकअप भी किया हुआ था, वहीं, एक्टर यश दासगुप्ता भी काफी हैंडसम दिख रहे थे। उन्होंने ब्लू टी-शर्टी और डेनिम जींस पहना हुआ था, नुसरत जहां ने मां बनने की खुशी में करीबी दोस्तों को पार्टी दी थी।

ये भी पढ़ें: मुंबई: ‘मिस्टर इंडिया’ प्रतियोगिता के पूर्व विजेता ने की आत्महत्या करने की कोशिश

नुसरत जहां और यश दासगुप्ता (Nusrat Jahan Yash Dasgupta Photos) वाली इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उषोशी सेनगुप्ता ने लिखा,”गॉर्जियस, स्टनिंग, बंगाल की पावर वुमन मेरा प्यार नुसरत जहां और डैशिंग यश दासगुप्ता के साथ काफी थ्रिल महसूस किया, नैना आपकी मदरहुड की नई जर्नी में ढेर सारे पिज्जा, डिम सम और अंतहीन डेजर्ट्स मिलने की कामना करती हूं, आप रॉकस्टार हो और आपने मां की जर्नी को बहुत खास बना दिया है, लव यू” इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में ढेर सारे इमोजी का भी इस्तेमाल किया, उषोशी इस रेस्तरां की डायरेक्टर भी हैं।

ये भी पढ़ें: तालिबान ने कंधार में अफगान निवासियों को बाहर करने का आदेश दिया

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि नुसरत जहां और यश दासगुप्ता के बीच अफेयर चल रहा है। नुसरत (Nusrat Jahan Husband) अपने पति निखिल जैन से लंबे वक्त से अलग रह रही हैं, इस साल जून में नुसरत ने एक बयान में कहा था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कभी वैध नहीं थी।