Aryan can be jailed for maximum 6 months! Is in NCB remand till 7 October

आर्यन को हो सकती है अधिकतम 6 महीने की सजा! 7 अक्टूबर तक हैं NCB की रिमांड में

Aryan can be jailed for maximum 6 months! Is in NCB remand till 7 October

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:46 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:46 pm IST

मुंबई। एनसीबी की गिरफ्त में आए अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट ने 7 दिन की कस्टडी में भेज दिया है जहां NCB के अधिकारी उनसे लंबी पूछताछ करेंगे। बता दें कि इस मामले में 8 से 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें- दुर्गम क्षेत्रों में ड्रोन के जरिए कोरोना वैक्सीन सप्लाई की शुरुआत, 15 मिनट में 15 किमी की दूरी तय

आर्यन के मामले में जब्त किए चरस की मात्रा NDPS एक्ट के तहत ‘स्मॉल’ कैटेगरी में आती है। इस सेक्शन में अधिकतम सजा 6 महीने या 10 हजार रुपए का जुर्माना या दोनों हो सकती है।

पढ़ें- डॉक्टर हैरान, बच्चे का 22 लीटर खून पी गए पेट के कीड़े, शरीर में हो रही थी खून की कमी..

NCB ने आर्यन खान को रेव पार्टी करने के आरोप में शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हिरासत में लिया था। आर्यन अपने दोस्तों के साथ क्रूज शिप- कॉर्डेलिया द इम्प्रेस में सवार थे और मुंबई से गोवा जा रहे थे। उन पर ड्रग्स का सेवन करने समेत अन्य आरोप हैं।

पढ़ें- लोगों को गाड़ी से रौंदने का वीडियो अब हो रहा वायरल, प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया में किया शेयर, 8 की गई है जान 

दो हफ्ते पहले मिली टिप के आधार पर 20 NCB अधिकारियों ने क्रूज शिप ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ में टिकट बुक किए और उस पर सवार हुए थे। ये अधिकारी उस समय तक इंतजार करते रहे, जब तक यात्रियों ने नशीले पदार्थों का इस्तेमाल शुरू नहीं कर दिया। जैसे ही यात्रियों ने नशा करना शुरू किया तो अधिकारियों रेड मार आर्यन समेत आठ लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की कीमतों मेें फिर इजाफा, 26 राज्यों में 100 रुपए के पार पेट्रोल

NCB अधिकारियों का कहना है कि आर्यन पर अवैध दवाओं के सेवन का ही आरोप लगेगा। हालांकि जांच अधिकारी अन्य पहलुओं की भी जांच कर रहे हैं। बता दें कि आर्यन पर NDPS एक्ट के तहत सेक्शन 8(c), 20(B), 27 और 35 के तहत आरोप लगाए हैं।

 

 

 

 

 

 

 
Flowers