कांग्रेस को बड़ा झटका.. स्टार प्रचारकों में शामिल आरपीएन सिंह ने बदला पाला.. भाजपा में होंगे शामिल

कांग्रेस को बड़ा झटका.. स्टार प्रचारकों में शामिल आरपीएन सिंह ने बदला पाला.. भाजपा में होंगे शामिल

: , January 25, 2022 / 01:42 PM IST

UP Assembly Election 2022: कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। सिंह आज 3 बजे बीजेपी में हो शामिल हो सकते हैं। इसके साथ ही, भारतीय जनता पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव में उन्हें स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ मैदान में उतार सकती है।

पढ़ें- गौतम गंभीर कोरोना वायरस पॉजिटिव.. संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील

आरपीएन सिंह यूपी में पूर्वांचल के पडरौना के रहने वाले हैं। दिलचस्प बात ये है कि कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में आरपीएन सिंह का भी नाम था। इसके अलावा समाजवादी पार्टी के विधायक शरद वीर सिंह का भी BJP में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

पढ़ें- वीरता पुरस्कार का ऐलान.. छत्तीसगढ़ को मिले 10 पदक.. सबसे ज्यादा मेडल जम्मू कश्मीर पुलिस को.. देखिए पूरी सूची

मिली जानकारी के अनुसार आरपीएन सिंह को पहले जेपी नड्डा और अमित शाह से मिलाया जाएगा, फिर योगी आदित्यनाथ, धर्मेंद्र प्रधान, स्वतंत्र देव सिंह , केशव मौर्य उन्हें भाजपा में शामिल कराएंगे। वहीं RPN ने ट्विटर पर अपने परिचय से कांग्रेस का नाम हटा दिया है।

पढ़ें- भूमिहीन परिवारों को हर साल मिलेंगे 6000 रुपए, छत्तीसगढ़ में राजीव गांधी ग्रामीण कृषि मजदूर न्याय योजना का जल्द होगा शुभारंभ

वहीं कांग्रेस के झारखंड प्रभारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में सम्मिलित होने पर लोगों की राय क्या है? इसी की पड़ताल करने एबीपी न्यूज की टीम आरपीएन सिंह के कस्बे पडरौना पहुंचे।

पढ़ें- खुशखबरी.. 6 हजार पुलिस आरक्षकों की होगी भर्ती..PEB से आयोजित होगी आरक्षक भर्ती परीक्षा

यहां लोगों का कहना था कि उनके बीजेपी में आने के बाद पार्टी और मजबूत होगी। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता कह रहे हैं कि जो आरपीएन का राजदरबारी होगा वही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जायेगा।