Dead bodies of two youths found in the drain

Janjgir News: नाले में मिली दो युवक की लाश, पुलिस ने जताई ये आशंका, घटना की सूचना मिलते ही इकट्ठा हुई लोगों की भीड़

Janjgir News: नाले में मिली दो युवक की लाश, पुलिस ने जताई ये आशंका, घटना की सूचना मिलते ही इकट्ठा हुई लोगों की भीड़

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2023 / 11:44 AM IST, Published Date : September 3, 2023/11:10 am IST

राजकुमार साहू, जांजगीर:

Dead Body Found In Drain: जांजगीर-चाम्पा के नवागढ़ थाना क्षेत्र के कटौद गांव के कोकड़ी नाला में 2 युवक देवा यादव और रवि केंवट की लाश मिली है। कोकड़ी नाला पुल की रॉड को काटने के दौरान करंट से दोनों युवक की मौत होने की बात सामने आ रही है। मौके पर लोहे की रॉड के टुकड़े भी मिले है। यहां पास के खम्भे से बिजली सप्लाई को लेकर पुल की रॉड को काटने की बात कही जा रही है। साथ ही, घटना के वक्त अन्य लोगों के भी मौजूद होने की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों का बयान लेकर जांच में जुट गई। मामले में अभी पुलिस ने PM रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होने की बात कही है।

Read More: CG Vidhan Sabha Chunav 2023: कांग्रेस ने तय किए अपने उम्मीदवारों के नाम! पार्टी के प्रवक्ता बोले- 6 सितंबर को जारी होगी पहली सूची

Dead Body Found In Drain: दरअसल, कटौद गांव में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब कोकड़ी नाला में 2 युवकों देवा यादव और रवि केंवट की लाश मिली। देखते ही देखते यह खबर गांव में फैल गई और घटनास्थल पर सैकड़ों लोग पहुंच गए। घटना की सूचना के बाद नवागढ़ टीआई तुलसिंह पट्टावी, स्टाफ के साथ पहुंचे हैं और पंचनामा कार्रवाई की गई। मामले में परिजन का बयान लिया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल पुल में लोहे की रॉड को काटते वक्त करंट की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत होने की बात सामने आ रही है। साथ ही घटना के वक्त अन्य लोगों के भी मौजूद होने की आशंका जताई गई है।  पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें