घर के दरवाजों में फंसकर करती है मोटी कमाई! 200 किलो से ज्यादा है महिला का वजन

घर के दरवाजों में फंसकर करती है मोटी कमाई! 200 किलो से ज्यादा है महिला का वजन

: , January 27, 2022 / 02:45 PM IST

नई दिल्ली। मोटापा कई बार लोगों के लिए अभिशाप बन जाता है लेकिन एक महिला ने इसे अपनाकर फायदेमद बना लिया है। दरअसल एक महिला का मोटापा इतना है कि वह सामान्‍य दरवाजों के बीच में फंस जाती है।

पढ़ें- भाजपा विधायक को गिरफ्तारी से 10 दिन का मिला संरक्षण, इस दिन करना होगा सरेंडर

लेकिन महिला का कहना है कि ऐसा करके वह अब लाखों रुपये की कमाई भी कर रही है। असल में वह मोटापे से होने वाली समस्याओं को रिकॉर्ड करती है और लोग इन वीडियो को देखने के लिए उसे पैसे देते हैं। महिला सोशल मीडिया इंफ्लुएंशर भी है।

पढ़ें- हॉकी टीम के कप्तान रहे चरणजीत सिंह का निधन.. टोक्यो ओलंपिक में दिलाया था गोल्ड.. खेल जगत में शोक

डेनिएल कहती हैं, ‘मैं नॉन पोर्नोग्राफी वीडियो बनाती हूं। ताकि पुरुष बड़े साइज वाली महिलाओं की तारीफ करें। लोगों की इस बात में काफी रुचि है कि आखिर उनकी डेली लाइफ कैसी रहती है। मैं पहले बैगी कपड़े पहनती थीं, ताकि अपना वजन छिपा सकूं। लेकिन अब मैं ऑनलाइन अपनी बॉडी दिखाती हूं, इससे मेरे अंदर और कॉन्फिडेंस आया है।’

पढ़ें- जिगोलो बनना चाहता था युवक.. लुटा बैठा लाखों रुपए.. पुरुष वेश्यावृत्ति के नाम पर ठगी

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम डेनिएल बिर्च है। 25 साल की डेनिएल का वजन 226 KG है। उनकी लंबाई 6 फुट है। खास बात ये है कि डेनिएल केवल दरवाजों के बीच फंसने से ही एक महीने में £1500 (1 लाख 51 हजार रुपए करीब) कमा लेती हैं। सुनने में ये थोड़ा अजीब लग सकता है। लेकिन ये सच है। वह एक वीडियो के लिए £2।90 से £7।30 (293 रुपए से लेकर 737 रुपये) तक चार्ज करती हैं।

पढ़ें- Aadhaar Card में घर बैठे आसानी से बदलें मोबाइल नंबर या नाम-पता, देखिए पूरी प्रक्रिया

लेकिन कई बार अपने वजन की वजह से डेनिएल को दिक्‍कत आती है, मसलन अगर वह बाथ टब में फंस जाए तो निकलना मुश्किल होता है। वहीं दरवाजों के बीच से निकलने में भी उन्‍हें काफी दिक्‍कत आती है। वहीं कुर्सी पर बैठ जाए तो वहां से निकलना भी उनके लिए मुसीबत है।