ED attached Raj Kundra's property | ED Latest Raid Action | Bitcoin Ponzi scam

ED Latest Raid Action: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर कार्रवाई.. ED ने कुर्क की 97.79 करोड़ रुपये की चल-अचल सम्पत्तियाँ..

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 01:05 PM IST, Published Date : April 18, 2024/1:05 pm IST

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम (ED attached Raj Kundra’s property), 2002 के प्रावधानों के तहत बिटकॉइन पोंजी घोटाले में व्यवसायी राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ रुपये की अचल और चल संपत्तियां कुर्क की हैं। कुर्क की गई संपत्तियों में एक फ्लैट भी शामिल है जो कुंद्रा की पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के नाम पर जुहू में है। इसके अलावा कुर्क की गई संपत्तियों में पुणे स्थित एक बंगला और राज कुंद्रा के नाम पर इक्विटी शेयर शामिल हैं।

Supriya Shrinet On Naxalites: नक्सलियों को ‘शहीद’ बताकर फंसी सुप्रिया श्रीनेत.. कहा, “बयान में कांट-छांट हुई, कोई सहानभूति नहीं”..

ED Latest Raid Action

राज कुंद्रा की संपत्तियां कुर्क

राज कुंद्रा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, कभी वो कोई स्कैंडल चलाने के इल्जाम में जेल जाते हैं तो कभी अपने ऊपर लगे केस पर फिल्म बनाने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। राज कुंद्रा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उनको ED की मार पड़ी है। आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम (ED attached Raj Kundra’s property), 2002 के प्रावधानों के तहत बिटकॉइन पोंजी घोटाले में व्यवसायी राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ रुपये की अचल और चल संपत्तियां कुर्क कर ली हैं। कुर्क की गई संपत्ति में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी का भी एक फ्लैट शामिल है।

Bitcoin Ponzi scam

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers