Iran President dies in helicopter crash? | ईरानी राष्ट्रपति की हेलीकॉप्टर क्रैश में मौत? | Iran President Latest News: कहाँ है ईरान के राष्ट्रपति?.. PM मोदी ने हेलीकॉप्टर क्रैश की घटना पर जताई गहरी चिंता, कर रहे हैं प्रार्थना..

Iran President Latest News: कहाँ है ईरान के राष्ट्रपति?.. PM मोदी ने हेलीकॉप्टर क्रैश की घटना पर जताई गहरी चिंता, कर रहे हैं प्रार्थना..

ईरानी समाचार एजेंसी ने बताया कि उस हेलिकॉप्टर में रईसी के साथ ईरान के विदेश मंत्री होसैन अमीराब्दुल्लाहियान भी सवार थे।

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 06:48 AM IST, Published Date : May 20, 2024/6:48 am IST

तेहरान: करीब 12 घंटे बीतने को हैं लेकिन ईरान के राष्ट्रपति को लेकर किसी तरह की पुष्ट सूचना सामने नहीं आ सकी हैं। (Iran President dies in helicopter crash?) अपने नेता की सुरक्षा और बेहतरी के लिए ईरान भर में प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो चुका हैं। हालाँकि कई अखबारों का दावा हैं कि राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी और विदेश मंत्री होसैन अमीराब्दुल्लाहियान दोनों सही सलामत हैं बावजूद इसके सर्च ऑपरेशन और खोजी अभियान जारी हैं।

पीएम मोदी ने जताई चिंता

ईरान के राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर के क्रैश होने के बाद की खबर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने लिखा, ‘आज राष्ट्रपति रायसी की हेलीकॉप्टर उड़ान के संबंध में रिपोर्टों से अत्यधिक चिंतित हूं। हम संकट की इस घड़ी में ईरानी लोगों के साथ एकजुटता से खड़े हैं, और राष्ट्रपति और उनके साथियों की भलाई के लिए प्रार्थना करते हैं।’

Lok Sabha Elections 2024 5th Phase : लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में 49 सीटों पर मतदान आज, कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा लगी दांव पर

ईरानी राष्ट्रपति की हेलीकॉप्टर क्रैश में मौत?

गौरतलब हैं कि ईरान में राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर के क्रैश होने की खबर ने दुनियाभर में हलचल मचा दी। (Iran President dies in helicopter crash?) बताया कि हेलीकॉप्टर को पूर्वी अजरबैजान में कोहरे के कारण अचानक हार्ड लैंडिंग करनी पड़ी।
ईरानी समाचार एजेंसी तस्‍नीम के मुताबिक, राष्ट्रपति रईसी के काफिले में तीन हेलीकॉप्‍टर थे, जिनमें से दो मंत्रियों और अधिकारियों को लेकर ‘अपने डेस्टिनेशन पर सुरक्षित पहुंच गए।’ वहीं रईसी के हेलिकॉप्टर की घने कोहरे के कारण हार्ड लैंडिंग करानी पड़ी।

ebrahim raisi latest news

ईरानी समाचार एजेंसी ने बताया कि उस हेलिकॉप्टर में रईसी के साथ ईरान के विदेश मंत्री होसैन अमीराब्दुल्लाहियान भी सवार थे। एजेंसी ने साथ ही बताया कि इस हेलिकॉप्‍टर में राष्ट्रपति के सवार कुछ लोगों ने केंद्रीय मुख्यालय से संपर्क करके बताया कि वे सब बिल्कुल ठीक हैं।
iran president helicopter,iran president,iran,iran president helicopter crash,iran president ebrahim raisi,iranian president helicopter crash,iran helicopter accident,iran helicopter crash,iran’s president ebrahim raisi,iran president health,iran presdent helicopter crash,ebrahim raisi president,iran’s president,iran president helicopter accident,iran news,president,president iran,iranian president,president ebrahim raisi,iran president dead, ebrahim raisi,ebrahim raisi helicopter crash,ebrahim raisi helicopter crash video,president ebrahim raisi,iran president ebrahim raisi,ebrahim raisi news,ebrahim raisi president,iran’s president ebrahim raisi,iran new president ebrahim raisi,ebrahim raisi latin america tour,iranian president ebrahim raisi,quem é ebrahim raisi,raisi helicopter crash,presidente do irã ebrahim raisi,raisi helicopter incident, ईरान के राष्ट्रपति का हेलीकाप्टर, ईरान के राष्ट्रपति, ईरान, ईरान के राष्ट्रपति का हेलीकाप्टर दुर्घटना, ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी, ईरानी राष्ट्रपति का हेलीकाप्टर दुर्घटना, ईरान का हेलीकाप्टर दुर्घटना, ईरान का हेलीकाप्टर दुर्घटना, ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी, ईरान के राष्ट्रपति का स्वास्थ्य, ईरान के राष्ट्रपति का हेलीकाप्टर दुर्घटना, इब्राहिम रायसी के राष्ट्रपति, ईरान के राष्ट्रपति, ईरान के राष्ट्रपति हेलीकॉप्टर दुर्घटना, ईरान समाचार, राष्ट्रपति, राष्ट्रपति ईरान, ईरानी राष्ट्रपति, राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी, ईरान के राष्ट्रपति की मृत्यु, इब्राहिम रायसी, इब्राहिम रायसी हेलीकाप्टर दुर्घटना, इब्राहिम रायसी हेलीकाप्टर दुर्घटना वीडियो, राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी, ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी, इब्राहिम रायसी समाचार, इब्राहिम रायसी राष्ट्रपति, ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी, ईरान के नए राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी, इब्राहिम रायसी लैटिन अमेरिका दौरा, ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी, क्यूम ए इब्राहिम रायसी, रायसी हेलीकॉप्टर दुर्घटना, राष्ट्रपति दो इब्राहीम रायसी, रायसी हेलीकॉप्टर घटना,