कंट्रोवर्सी के बीच सनी देओल के सपोर्ट में आई कंगना, कह ड़ाली ये बात |

कंट्रोवर्सी के बीच सनी देओल के सपोर्ट में आई कंगना, कह ड़ाली ये बात

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2023 / 04:18 PM IST, Published Date : August 19, 2023/4:18 pm IST

Kangana Ranaut Support Sunny Deol मुंबई: हाल ही में सुपरस्टार सनी देओल का वीडिओ वायरल हुआ था जिसमें बॉलीवुड अभीनेता एक सेल्फी ले रहे फैन पर भड़क उठे। वीडियो के वायरल होते ही इंटरनेट यूजर्स दो भागों में बट गए, कुछ अपने स्टार का सपोर्ट करने लगे और कुछ ने अपने फैन के साथ अभद्र व्यवहार करने के लिए उनकी आलोचना की। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के एक एकाउंट से ये वीडियों साझा किया गया है जिस पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया देते हुए सनी का सपोर्ट किया और ‘सेल्फी कल्चर’ की आलोचना की।

Hyundai Exter 2023 : Hyundai की छोटी SUV Exter को मिला ग्राहकों का प्यार, रुक नहीं रहा बुकिंग का सिलसिला

viral video sunny deol क्या है वीडियो में ?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सनी देओल का ये वीडियो साझा किया गया है, जिसमें वे सेल्फी ले रहे एक फैन पर गुस्सा करते नजर आरहे है, ये वीडियो एक हवाई अड्डे का है।  यहां एक फैन ने अभिनेता के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की और जैसे ही फैन उनके करीब पहुंचा सनी देओल उस पर जोर से चिल्लाते हुए दिखे, उनहोंने जोर से कहा  “लाई ना फोटो”।

पैंगोंग झील पर राइडिंग करते नजर आए राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट, लिखी ऐसी बात 

कंगना ने लिखा

“अकेले में हुई ऐसी कोई भी घटना कभी भी किसी के इरादों या व्यवहार को नहीं दर्शाती, सेल्फी कल्चर भयानक है, लोग हमारे बहुत करीब आ जाते हैं, हम सभी प्रकार के वायरल और वायरस के अधीन हो जाते हैं, प्यार की कई भाषाएं होती हैं, सिर्फ सेल्फी और गले मिलना नहीं।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें