Kashmera Shah  viral video : Torture with Kashmera Shah who went for massage

मसाज करवाने गईं कश्मीरा शाह के साथ टॉर्चर! तोड़ दिए हाथ-पैर, चिल्लाती रहीं एक्ट्रेस, देखें वीडियो..

 Kashmera Shah  viral video : दरअसल मसाज पार्लर में एक्ट्रेस कश्मीरा शाह के साथ जो कुछ हुआ वीडियो देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:23 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:23 am IST

नई दिल्ली। Kashmera Shah  viral video : बॉलीवुड की ग्लैमरस गर्ल कश्मीरा शाह अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चाओं में रहती है। उनका हर एक फोटोशूट फैंस को हैरान करने वाला होता है। लेकिन इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल मसाज पार्लर में एक्ट्रेस कश्मीरा शाह के साथ जो कुछ हुआ वीडियो देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें : नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस के ट्वीट पर किया पलटवार, कहा- ‘कांग्रेस को RSS के बारे में सीखने और समझने की ज़रूरत’

Kashmera Shah  viral video :  एक्ट्रेस कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है। वहीं इस बार उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर कर फैंस को हैरत में डाल दिया। जिसमें एक्ट्रेस चिख रही और… देखते ही देखते वो हो जाता है जिसे आप सोच भी नहीं सकते… । दरअसल उनका मसाज वाला यह वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

कश्मीरा शाह ने यह वीडियो शेयर किया है। जिसमें कश्मीरा अपनी बाई से मसाज करवाते हुए नजर आ रही हैं, जो देखते ही देखते टॉर्चर में बदल जाता है, जिसके बाद कश्मीरा जमीन में लोट-लोटकर मदद की गुहार लगाती हैं लेकिन, उनकी बाई उन्हें पैर से पकड़कर घसीटते हुए लेकर चली जाती हैं। चीखती-चिल्लाती कश्मीरा का यह वीडियो बेहद फनी हैं।

यह भी पढ़ें :  राजधानी के इस इलाके में 5 दिनों तक लागू रहेगी धारा 144, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला

Kashmera Shah  viral video :  वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं कि शुरुआत में कश्मीरा चेयर पर बैठकर आराम से मसाज करवाते हुए नजर आ रही है और मसाज का एंजॉय करती हैं, फिर जैसी ही उनकी बाई हाथ-पैरों तक पहुंचती हैं कश्मीरा जान छुड़ाकर भागने लगती हैं क्योंकि मसाज से आराम मिलने के बजाय उन्हें दर्द मिलने लगता है। कश्मीरा शाह के इस फनी वीडियो पर फैंस के लगातार कमेंट आ रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें : ‘आप भारत से होंगे?’ ये पूछकर PCB के Chairman ने छीना भारतीय पत्रकार का फोन, की बदसलूकी

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ’मुझे मसाज से नफरत है।’ वहीं वीडियो की शुरुआत में कश्मीरा चेयर पर बैठकर आराम से मसाज करवाते हुए नजर आती हैं। पहले तो वे मसाज को एंजॉय करती हैं लेकिन, जैसी ही उनकी बाई हाथ-पैरों तक पहुंचती हैं कश्मीरा जान छुड़ाकर भागने लगती हैं क्योंकि मसाज से आराम मिलने के बजाय उन्हें दर्द मिलने लगता है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 
Flowers