6 राशि वालों के लिए बुध का गोचर शुभ संकेत नहीं.. करियर, कारोबार और पैसों के मामले में अलर्ट रहने की जरुरत

budh gochar 2022: 6 राशि वालों के लिए बुध का गोचर शुभ संकेत नहीं.. करियर, कारोबार और पैसों के मामले में अलर्ट रहने की जरुरत

6 राशि वालों के लिए बुध का गोचर शुभ संकेत नहीं.. करियर, कारोबार और पैसों के मामले में अलर्ट रहने की जरुरत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 24, 2022/8:41 am IST

budh gochar 2022 नई दिल्‍ली। 24 मार्च 2022 यानी आज से बुध ग्रह मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। धन, बुद्धि, व्‍यापार को प्रभावित करने वाले बुध ग्रह का राशि परिवर्तन कई लोगों की जिंदगी प्रभावित करने जा रहा है। वैसे तो बुध का मीन राशि में प्रवेश सभी राशियों पर असर डालेगा लेकिन 6 राशि वालों के लिए यह खासा नकारात्‍मक साबित हो सकता है। आइए जानते हैं कि 8 अप्रैल 2022 तक की इस अवधि में किन लोगों को बहुत संभलकर रहना होगा।

पढ़ें- एयरपोर्ट पर Check-in के लिए नहीं लगानी पड़ेगी लाइन, आधार कार्ड दिलाएगा प्रवेश

budh gochar 2022 6 राशि वाले संभल कर रहें

सिंह (Leo)- सिंह राशि के जातकों को यह समय नुकसान करवा सकता है। लिहाजा निवेश से बचें। उधार देने से बचें। सेहत का ध्‍यान रखें। चोट लग सकती है। ससुराल के मामलों को आराम से हैंडल करें।

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों को इस समय मेहनत का पूरा फल नहीं मिलेगा। कामों में सफलता नहीं मिलेगी। कारोबारियों को नुकसान हो सकता है। सेहत का ख्‍याल रखें।

पढ़ें- राज्य में इस तारीख से ई-वे बिल अनिवार्य.. मेडिकल उपकरण, टैक्स फ्री वस्तुओं को छोड़ सभी के लिए जरुरी

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों को निवेश करने से बचना चाहिए। आर्थिक मामलों को सोच-समझकर निपटाएं वरना बड़ा नुकसान हो सकता है। लाइफ पार्टनर से भी प्‍यार से पेश आएं, वरना रिश्‍ते बिगड़ सकते हैं।

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों को यह समय दुख पहुंचा सकता है। लोगों का व्‍यवहार दुख का कारण बनेगा। किसी की बात या व्‍यवहार आपको आहत कर सकता है। धैर्य रखें कुछ समय में सब ठीक हो जाएगा।

पढ़ें- EPFO सब्सक्राइबर्स जल्द निपटा लें ये काम, मिलता है 7 लाख तक का फायदा.. देखें

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों के लिए 8 अप्रैल तक के इस समय में करियर में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। वर्कप्‍लेस पर गलतफहमियां माहौल खराब कर सकती हैं। खर्चे बढ़ेंगे, सेहत का भी ध्‍यान रखें।

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातक अपने बॉस से बात करते समय बहुत सावधान रहें। बात का बिगड़ना नुकसान पहुंचा सकता है। यात्राओं से बचें क्‍योंकि इनमें सफलता मिलने की उम्‍मीद नहीं है। निवेश भी सोच-समझकर करें। परिवार में भी संबंधों के मामले में सजग रहें, वरना रिश्‍ते बिगड़ सकते हैं।

पढ़ें- ‘भ्रष्टाचार’ को लेकर छह अधिकारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति.. 1 मुख्य अभियंता, 3 कार्यकारी अभियंता, 2 खंड शिक्षा अधिकारी शामिल