नई-नवेली दुल्हन को हनीमून पर पता चली पति की हकीकत.. तुरंत तोड़ दी शादी.. नहीं कर पा रही यकीन

हनीमून पर थी नई-नवेली दुल्हन, बेड पर जाते ही पता चली पति की हकीकत.. तुरंत तोड़ दी शादी.. नहीं कर पा रही यकीन

नई-नवेली दुल्हन को हनीमून पर पता चली पति की हकीकत.. तुरंत तोड़ दी शादी.. नहीं कर पा रही यकीन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : February 23, 2022/2:19 pm IST

नई दिल्ली। हाल ही में एक महिला को हनीमून पर उले अपने पति की सच्चाई का पता लगा। भरोसा और प्यार किसी भी मजबूत रिश्ते की नींव होता है। प्यार में लोग एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं। लेकिन कई बार होता है जब सामने वाला इंसान आपके प्यार को समझ नहीं पाता और आपको धोखा दे देता है।

पढ़ें- 10वीं के छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी..ऑफलाइन परीक्षा से तनाव में आकर उठाया कदम

महिला ने बताया कि मैं और मेरे पार्टनर 5 साल तक एक-दूसरे के साथ थे जिसके बाद हमने शादी करने का फैसला लिया। मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की कोई बात थी ही नहीं। शुरुआत में, शादी के नाम से सभी को काफी डर लगता है, शादी से पहले लोग काफी नर्वस होते हैं। ऐसे में मेरा पार्टनर भी काफी नर्वस था। इसका कारण शादी और उसकी नई जॉब थी। हमारी शादी से चार महीने पहले ही वह एक नई लॉ फर्म के साथ जुड़ा था। उसकी नई नौकरी लगने की खुशी में मैंने एक पार्टी रखी, लेकिन पार्टी में भी उसका ध्यान कहीं और ही था और इसी से हमारा रिश्ता टूटने की शुरुआत हुई।

पढ़ें- Jio ने लॉन्च किए दो धमाकेदार प्लान.. 365 दिन की मिलेगी वैलिडिटी.. जानिए इसके बारे में

महिला ने बताया कि उसका पार्टनर काम में बहुत ज्यादा समय बिताने लगा। वह काफी बिजी रहता था। मैंने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया क्योंकि मैं भी शादी की तैयारियाों में काफी ज्यादा बिजी थी। वह दिन-रात ऑफिस का काम करता रहता था और वीकेंड पर मेरे साथ शादी की शॉपिंग करने जाता था। सभी चीजें काफी अच्छी चल रहीं थी। आखिरकार, हमारी शादी का दिन आ गया और मैं काफी ज्यादा खुश थी।  लेकिन मेरा पार्टनर शादी वाले दिन भी काफी परेशान नजर आ रहा था। मैंने उससे बात की और उसने मुझे विश्वास दिलाया कि काम की टेंशन और शादी की घबराहट के चलते वह परेशान है। और मैंने भी उसकी बातों में विश्वास कर लिया। मैंने सोचा कि शायद हनीमून पर जाने के बाद हमारी चीजें काफी ठीक हो जाएंगी। हम हनीमून के लिए बाली जा रहे थे।

पढ़ें- देश में कोरोना के 15,102 नए केस, 278 लोगों ने तोड़ा दम.. एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 1,64,522 हुई

लेकिन हनीमून पर जाने के बाद भी चीजों में कोई बदलाव नहीं आया। पहले जब में अपने पार्टनर के लिए सजती थी तो वह काफी खुश होता था लेकिन अब उसे मुझे तैयार देखकर कोई खुशी महसूस नहीं हो रही थी। महिला ने बताया, मैंने कभी भी उसे इतना डल नहीं देखा था। महिला ने कहा कि मैंने सोचा था एक बार जब हम हनीमून पर जाएंगे तो उसका पार्टनर अपनी नई जॉब की टेंशन को कुछ दिनों के लिए भूल जाएगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इसके अलावा वह पूरे हनीमून के दौरान किसी भी एक्टिविटी को करने के लिए बाहर नहीं गया। हम सिर्फ होटल के कमरे में ही रहते थे।

पढ़ें- बिजनेसमैन जबरन गे नाबालिग लड़के से बनाता था संबंध, प्रेमी ने कर दिया मर्डर

हम ज्यादातर समय अपने होटल के अंदर ही रहे। इस दौरान हम दोनों के बीच कोई फिजिकल रिलेशन भी नहीं बना जिससे मुझे काफी ज्यादा बुरा महसूस हो रहा था। महिला ने बताया कि मेरे मन में कई तरह के ख्याल आने लगे, मैं अपने सवालों के जवाब ढूंढ़ने लगी। इसके लिए मुझे लगा कि उस का फोन चेक करना चाहिए। मुझे लगा शायद कोई ऐसी परेशानी है जो वह मुझसे शेयर नहीं कर रहा है तो क्या पता अपने दोस्तों के साथ शेयर की होगी। ऐसे में एक दिन जब वह सो गया तो मैंने उसका फोन चेक किया।

पढ़ें- 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को होली पर सरकार दे रही 10,000 रुपए का तोहफा, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

महिला ने बताया, मेरा दिल टूट गया और मैंने तुरंत मुंबई जाने वाली फ्लाइट बुक की। इसके बाद मैंने अपने पति को बताया कि मुझे उसके अफेयर के बारे सब कुछ पता चल गया है। इस पर मेरे पार्टनर ने मुझसे बहुत माफी मांगी लेकिन अब मैं उस पर भरोसा नहीं कर सकती। मैंने उससे इस शादी को तोड़ने के बारे में भी कह दिया।

पढ़ें- कांग्रेस को बड़ा झटका.. पूर्व प्रवक्ता जयराज सिंह परमार भाजपा में शामिल

महिला ने कहा, मुझे उसके फोन में कोई मैसेज नहीं दिखे। उसके फोन में दोस्तों की कई कॉल्स आई हुई थी। इसके अलावा मुझे कुछ भी नहीं मिला। लेकिन तभी किसी महिला के नाम का एक मेल आया, जिसे मैंने गलती से खोल दिया। यह एक रोमांटिक मेल था। मेल में महिला बता रही थी कि वह उसे कितना मिस कर रही है। इस मेल को देखने के बाद मैंने जब उसका मेल बॉक्स खोला तो उसमें इस तरह के और भी कई मेल थे। जिसके बाद मुझे एहसास हुआ कि मेरा पार्टनर जिसके साथ मैं पिछले 5 साल से थी, वह मुझे धोखा दे रहा है।