Jio ने लॉन्च किए दो धमाकेदार प्लान किए लॉन्च..365 दिन की मिलेगी वैलिडिटी.. जानिए इसके बारे में

Jio ने लॉन्च किए दो धमाकेदार प्लान.. 365 दिन की मिलेगी वैलिडिटी.. जानिए इसके बारे में

Jio ने लॉन्च किए दो धमाकेदार प्लान किए लॉन्च..365 दिन की मिलेगी वैलिडिटी.. जानिए इसके बारे में

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : February 23, 2022/1:44 pm IST

नई दिल्ली। Jio ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आया है।  कंपनी ने दो नए रिचार्ज प्लान अपने पोर्टफोलियो में जोड़े हैं, जिसमें यूजर्स को Disney+ Hotstar का Premium सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इन रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल, डेटा और SMS लाभ के साथ Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

कंपनी ने दो रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं, जिसमें आपको कई सारे फायदे मिल रहे हैं। बता दें कि Disney+ Hotstar के Premium सब्सक्रिप्शन में यूजर्स को 4K कंटेंट मिलता है। इस सब्सक्रिप्शन के तहत यूजर्स Disney+ Hotstar को मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट और कनेक्टेड TV पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

पढ़ें- बिजनेसमैन जबरन गे नाबालिग लड़के से बनाता था संबंध, प्रेमी ने कर दिया मर्डर

Jio के 1499 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए Disney+ Hotstar का Premium सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही प्लान में 2GB डेटा प्रति दिन, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन मिल रहे हैं। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही आपको Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

पढ़ें- 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को होली पर सरकार दे रही 10,000 रुपए का तोहफा, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

वहीं 4199 रुपये के रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें एक साल के लिए Disney+ Hotstar का Premium सबसक्रिप्शन मिलता है। साथ ही कंज्यूमर्स को हर दिन 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और 100 SMS प्रतिदिन मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। इसमें भी आपको Jio Apps का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

पढ़ें- कांग्रेस को बड़ा झटका.. पूर्व प्रवक्ता जयराज सिंह परमार भाजपा में शामिल

ऐसे करें एक्टिव

इसके लिए आपको https://www.hotstar.com/in/subscribe/promo पर जाना होगा। यहां आपको अपने जियो नंबर से साइन-इन करना होगा और फिर OTP इंटर करना होगा। इसके बाद यूजर्स को यूनिक कूपन कोड डालना होगा। कन्फर्मेशन के बाद आपका सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट हो जाएगा।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति Vicky Jain का एक्टिंग डेब्यू, इसमें नजर आएगी जोड़ी.. देखिए

बता दें कि Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन की कीमत 1499 रुपये है। 1499 या फिर 4199 रुपये के रिचार्ज के बाद आपको Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। आपको इसके लिए एक कूपन कोड दिया जाएगा, जो My Jio अकाउंट में आएगा। इस कोड का इस्तेमाल कर आप एक साल के लिए फ्री सर्विस पा सकते हैं।
IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel