हस्तिनापुर में अर्चना गौतम की हेलीकॉप्टर को 'नो एंट्री'.. एक्ट्रेस अब स्कूटी से करेंगी प्रचार

हस्तिनापुर में अर्चना गौतम की हेलीकॉप्टर को ‘नो एंट्री’.. एक्ट्रेस अब स्कूटी से करेंगी प्रचार

हस्तिनापुर में अर्चना गौतम की हेलीकॉप्टर को 'नो एंट्री'.. एक्ट्रेस अब स्कूटी से करेंगी प्रचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 26, 2022/11:27 am IST

लखनऊ, यूपी। एक्ट्रेस अर्चना गौतम को कांग्रेस ने जनपद मेरठ की हस्तिनापुर सुरक्षित विधानसभा सीट पर अपना उम्मीदवार बनाया है । लेकिन अभिनेत्री अर्चना गौतम को जिला प्रशासन की ओर से हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार करने एवं ग्रामीणों के पर पुष्प वर्षा के लिए अनुमति नहीं मिल पाई है।

पढ़ें- पेंशन योजना का अंशदान 14% बढ़ाया गया.. दो बेटियों के बैंक खाते में 20-20 हजार की राशि देने का ऐलान.. जानिए

कांग्रेस प्रत्याशी ने प्रशासन पर उन्हें परेशान करने और जानबूझकर अनुमति नहीं देने का आरोप लगाते हुए अब स्कूटी से चुनाव प्रचार करने का ऐलान किया है।

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी ने गणतंत्र दिवस पर देशवासियों को दी बधाई और शुभकामनाएं

प्रदेश में 18 वीं विधानसभा के गठन के लिए हो रहे चुनाव के लिए अभिनेत्री अर्चना गौतम ने इलाके में हेलीकॉप्टर की अनुमति मांगी थी। इसके अलावा ग्रामीणों के ऊपर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा किए जाने की इजाजत देने की मांग भी कांग्रेस प्रत्याशी की ओर से जिला प्रशासन से की गई थी।

पढ़ें- सीएम बघेल ने जगदलपुर के लालबाग मैदान में फहराया तिरंगा.. प्रदेशवासियों को दी बधाई और शुभकामनाएं

कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम का कहना है कि हस्तिनापुर में हेलीपैड बना हुआ है । वह उसी हेलीपैड पर अपना हेलीकॉप्टर उतारना चाहती थी, लेकिन प्रशासन ने इसके लिए अनुमति नहीं दी है। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने हेलीपैड दूसरे स्थान पर बनवाने का हवाला देते हुए हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार की अनुमति मांगी, लेकिन अभी तक कांग्रेस प्रत्याशी को इस बाबत अनुमति नहीं मिली है।

पढ़ें- पद्म श्री से सम्मानित होंगी राज्य की 5 हस्तियां.. चिकित्सा के क्षेत्र में डॉ एनपी मिश्रा को मरणोपरांत मिलेगा पद्मश्री सम्मान 

इसलिए हेलीकॉप्टर से वह अपना चुनाव प्रचार नहीं कर पा रही है। अब कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम का कहना है कि वह स्कूटी से प्रचार शुरू करने जा रही हैं।