रवीना टंडन ने 13 साल छोटे एक्टर के साथ दिए थे बेहद बोल्ड सीन.. मचा था बवाल

रवीना टंडन ने 13 साल छोटे एक्टर के साथ दिए थे बेहद बोल्ड सीन.. मचा था बवाल Raveena Tandon gave a very bold scene with 13 years younger actor.. created a ruckus

: , August 17, 2021 / 12:54 PM IST

bold scene ravina tandon मुंबई। रवीना काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने कुछ फिल्मों में बोल्ड सीन्स भी दिए हैं। लंबे समय से बॉलीवुड से दूर रहने के बाद उन्होंने साल 2017 में अपने से 13 साल छोटे एक्टर के साथ बोल्ड सीन देकर सबको चौंका दिया था।

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आशीष बिस्ट को जब ये पता चला कि उन्हें रवीना के साथ इंटीमेट सीन करना है तो वो काफी डर गए थे और उनका शरीर कांपने लगा था।

पढ़ें- एक भी अमेरिकी को नुकसान पहुंचा तो नतीजे होंगे भयंकर, बाइडन ने गनी पर फोड़ा बिगड़े हालात का ठीकरा

आशीष बिष्ट, रवीना टंडन के बहुत बड़े फैन हैं। अभिनेता रवीना टंडन से उम्र में 13 साल छोटे हैं। इस फिल्म में रवीना के किरदार का नाम अर्पिता चटर्जी था।

पढ़ें- काबुल से C-17 विमान 120 भारतीयों के साथ दिल्ली के लिए भरी उड़ान, सोमवार को विमान के पहिए पर लटक गए थे लोग 

इस फिल्म में उनके साथ आशीष बिस्ट नज़र आए थे। इस फिल्म के सीन्स को लेकर काफी विवाद हुआ था। सेंसर बोर्ड ने इसके टीवी टेलीकास्ट पर रोक लगा दी थी।

पढ़ें- 1 सितंबर से नया शिक्षा सत्र होगा शुरू, 20 अगस्त से जमा होंगे फीस, 30 सितंबर तक होंगे एडमिशन

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी एक ऐसी विवाहित महिला की है जो शादी के बाद भी दूसरे लड़कों को अपने जाल में फंसाती है।

पढ़ें- 5 महीने बाद कोरोना के सबसे कम मामले आए सामने, बीते 24 घंटे में 25,166 संक्रमित मिले, 437 की हुई मौत

रवीना टंडन साल 2017 में आखिरी बार फिल्म ‘शब’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म में रवीना ने अपने से 13 साल छोटे एक्टर के साथ इंटीमेट सीन दिया था।