बहू को घर पर अकेली देख बिगड़ी ससुर की नीयत.. बचाव में दांत से काट डाला ससुर का प्राइवेट पार्ट

बहू को घर पर अकेली देख बिगड़ी ससुर की नीयत.. बचाव में दांत से काट डाला ससुर का प्राइवेट पार्ट

बहू को घर पर अकेली देख बिगड़ी ससुर की नीयत.. बचाव में दांत से काट डाला ससुर का प्राइवेट पार्ट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : March 25, 2022/8:59 am IST

जौनपुर, यूपी। जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गांव में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक बहू ने अपने ससुर की हत्या कर दी है। आरोप है कि घर में अकेली बहू को देखकर ससुर की नीयत डोल गई। वह बहू के कमरे में घुसा और उससे छेड़खानी करने लगा।

पढ़ें- 1 अप्रैल से प्रॉपर्टी होंगी महंगी, राजधानी में 500 लोकेशन के बढ़े दाम.. रात 8 बजे तक खुल रहे रजिस्ट्री दफ्तर

बहू ने अपने बचाव का पूरा प्रयास किया लेकिन जब सफल नहीं हुई तो दांत से ही ससुर के प्राइवेट पार्ट को काट डाला। इसके बाद घायल अवस्था में ससुर घर से भागने लगा लेकिन तबतक शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने उसे दबोच लिया।

पढ़ें- IPL में बड़ा फेरबदल, धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, रवींद्र जडेजा नए कैप्टन

प्राइवेट पार्ट कटने से घायल शख्स की हालत गंभीर है। उसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित घर में घर मे बहू और ससुर ही रहते हैं।

बहू ने सुनाई ससुर की हैवानियत की कहानी

महिला का पति बाहर रहकर नौकरी करता है। महिला ने आरोप लगाया कि ससुर शादी के बाद से ही उस पर बुरी नजर रखता था। अक्सर गलत इशारे भी करता था। विरोध करने पर मारपीट करता था। बहू के मुताबिक बुधवार रात करीब 12 बजे वह मेरे कमरे में घुस आया और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा।

पढ़ें- सौतन बनना चाहती हैं दो सहेलियां, एक ही शख्स से करना चाहती हैं शादी.. सोशल मीडिया पर ढूंढ रहीं शौहर

पहले तो मैंने बचने का भरपूर प्रयास किया, जब कोई उपाय नहीं दिखा तो दांत से ही प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। हमले में घायल ससुर दर्द से छटपटाने लगा और चिल्लाने लगा। शोर सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए तो बहू ने ससुर की हैवानियत की कहानी बयान की। इस बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पढ़ें- Vi ने कर दिए कई हजार सिम कार्ड्स ब्लॉक, ये वजह आई सामने

मौके पर पहुंची पुलिस ने दर्द से तड़प रहे अधेड़ को फौरन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टर राम विजय ने बताया कि दांत से काटने के कारण जख्म गहरा हुआ है। बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

 
Flowers