The thugs got high, in the name of getting jobs

Janjgir News: ठगों के हौसले हुए बुलंद, नौकरी दिलाने के नाम पर आरोपियों ने 3 लोगों को बनाय़ा अपना शिकार

Janjgir News: ठगों के हौसले हुए बुलंद, नौकरी दिलाने के नाम पर आरोपियों ने 3 लोगों को बनाय़ा अपना शिकार

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2023 / 12:53 PM IST, Published Date : August 29, 2023/12:50 pm IST

राजकुमार साहू, जांजगीर:

cheating getting a job जांजगीर की चाम्पा पुलिस ने रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर 36 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाले महिला सहित 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।  मामले में एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। आरोपियों ने 3 लोगों को ठगी का शिकार बनाया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 5 मोबाइल जब्त किया है।

Read More: Car Launching in September: सितंबर में लॉन्च हो रही हैं ये छह शानदार कारें, यहां जानें इनकी खूबियां 

दरअसल, रमेश मन्नेवार ने थाना में रिपोर्ट लिखाई कि विधान बैरागी, पुरषोत्तम पटेल, भजन पटेल, वर्षा रानी शर्मा और 1 अन्य ने बालपुर गांव के पीड़ित रमेश कुमार, रूपेश कुमार और महुदा गांव के अजित साहू को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर झांसे में लिया। इसके बाद रूपेश कुमार, रमेश कुमार से 22 लाख और अजित साहू से 14 लाख ठग लिए। जब पीड़ित ने नौकरी लगाने की बात की तो आरोपियों के द्वारा टालमटोल किया गया और नौकरी नहीं लगाई गई साथ ही रकम को भी वापस नहीं किया गया।

Read More: Raksha bandhan 2023: अगर आपके भी नहीं है भाई? तो इन चीजों को बांध सकते हैं राखी, हमेश होगी कृपा 

cheating getting a job मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 467, 468, 471, 120 बी, 34 के तहत अपराध दर्ज कर पुलिस हरकत में आई और लछनपुर गांव से आरोपी विधान बैरागी, पुरुषोत्तम पटेल, भजन पटेल और बिलासपुर जिले से वर्षा रानी शर्मा को गिरफ्तार किया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें