वॉटरफॉल से गुजरती ट्रेन को रोकनी पड़ गई.. रेल के ऊपर बादलों जैसी घिर गई बौछारें.. बेहद खूबसूरत नजारे को रेल मंत्रालय ने भी किया शेयर

वॉटरफॉल से गुजरती ट्रेन को रोकनी पड़ गई.. दिखा बेहद खूबसूरत नजारा, रेल मंत्रालय ने भी शेयर किया वीडियो The train passing through the waterfall had to be stopped.. a very beautiful view, the Railway Ministry also shared the video

Edited By: , July 29, 2021 / 11:40 AM IST

Doodhsagar waterfall Goa : गोवा, पणजी। दूधसागर वॉटरफॉल से गुजर रही ट्रेन के दौरान शानदार नजारा देखने को मिला।  बारिश के कारण ट्रेन को ब्रिज पर ही रोकना पड़ गया।प्रसार भारती ने इस नजारे का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है।

पढ़ें- आज दोपहर जारी होंगे 12वीं बोर्ड के नतीजे, mpbse.nic.in पर देख सकेंगे रिजल्ट

Doodhsagar waterfall Goa : वीडियो में मंडोवा नदीं पर वॉटरफॉल से बड़ी मात्रा में पानी गिरता देख ट्रेन रुकती दिखाई देती है। प्रसार भारती की ओर से साझा किए गए इस वीडियो में दूधसागर वॉटरफॉल में बढ़ा हुआ पानी प्रवाह भी देखा जा सकता है।

पढ़ें-  tokyo olympic, हॉकी में टीम इंडिया ने चैंपियन अर्जेंटीना को 3-1 से हराया

सोशल मीडिया में शेयर इस वीडियो पर लोगों का खूब रिएक्शन आया है। लोगों ने इस वीडियो को दिलकश बताया गया और बेहतरीन वीडियो को साझा भी किया जा रहा है।

पढ़ें- सरकारी दफ्तरों के कामकाज रहेंगे ठप, एमपी के 7 लाख अधिकारी-कर्मचारी सामूहिक अवकाश पर

अद्भुत नजारा भारी बारिश के कारण देखने को मिला. आई़एमडी ने गोवा में 31 जुलाई तक तेज बारिश की चेतावनी जारी की है। बता दें कि दूधसागर वाटरफॉल वेस्टर्न घाट में गोवा की भगवान महावीर सेंचुरी में स्थित है. मंडोवी नदी का पानी इस वाटरफॉल में आता है।

पढ़ें- MPPSC, राज्य सेवा प्री एग्जाम के नतीजे अगस्त अंत तक, मुख्य परीक्षाओं की तिथि भी घोषित.. शेड्यूल जारी

देखें वीडियो-