The young man slept while driving drunk, the car controlled itself

नशे में गाड़ी चलाते सो गया युवक, कार ने खुद को किया कंट्रोल, धीमी चलकर बचा ली जान.. वीडियो हो रहा वायरल

नशे में गाड़ी चलाते सो गया युवक, कार ने खुद को किया कंट्रोल, धीमी चलकर बचा ली जान.. वीडियो हो रहा वायरल The young man slept while driving drunk, the car controlled itself, saved his life by walking slowly.. Video is going viral

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : August 4, 2021/1:33 pm IST

ओल्सो, नार्वे। एडवांस्ड फीचर से लैस एक कार ने युवक की जान बचा ली। एक युवक ने शराब पी रखी थी और वो कार चला रहा था। तभी उसे कार चलाते-चलाते ही नींद आ गई। वायरल हो रहा है वीडियो इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पढ़ें- अनजान नंबर से बार-बार आ रहे कॉल को काट रही थी महिला.. गुस्से में उठाया फोन तो लग गई करोड़ों की लॉटरी

वीडियो वायरल

यह मामला नॉर्वे का बताया जा रहा है। जहां इस 24 वर्षीय युवक के साथ बड़ा हादसा होते होते बच गया। जैसे ही वो नशे के कारण नींद में गया वैसे ही तुरंत ही टेस्ला का ऑटो पायलट मोड एक्टिव हो गया।

पढ़ें- कार के सभी वेरिएंट और सेगमेंट में होंगे अब 6 एयरबैग? केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कही ये बात

बता दें कि टेस्ला का ऑटो पायलट मोड तभी तक एक्टिव रहता है जब तक उसे ड्राइविंग सीट पर ड्राइवर का रिस्पॉन्स मिलता रहता है। जब काफी देर तक कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो वो खुद से ही रुक गई। इसके बाद उसकी हजार्ड लाइट्स भी जल गईं।

पढ़ें- श्मशान में 9 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या, फिर जबरन किया अंतिम संस्कार, पुजारी सहित 4 गिरफ्तार

ऑटो पायलट मोड एक्टिवेट होते ही कार अपने आप चलने लगी। गाड़ी अपनी ही लेन में चलती रही, जिस वजह से उसकी टक्कर किसी और गाड़ी से हुई नहीं। कार के पास से गुजर रही दूसरी कार में बैठे शख्स ने इस कार का वीडियो बना लिया।