श्मशान में 9 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या, फिर जबरन किया अंतिम संस्कार, पुजारी सहित 4 गिरफ्तार

श्मशान में 9 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या, फिर जबरन किया अंतिम संस्कार, पुजारी सहित 4 गिरफ्तार 9-year-old girl murdered after gang rape in crematorium, then forcibly cremated, 4 including priest arrested

Edited By: , August 4, 2021 / 12:15 PM IST

gang rape murder case नई दिल्ली।  देश की राजधानी  दिल्ली में फिर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 9 साल की बच्ची के साथ आरोपियों ने पहले रेप और बाद में उसकी हत्या कर दी।

पढ़ें- फ्लाइट से छत्तीसगढ़ आने वालों के लिए कोरोना की RTPCR टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य

gang rape murder case घटना को अंजाम देने वालों में एक पुजारी समेत चार आरोपी हैं। तीन आरोपी श्मशान घाट में काम करते थे। हत्या करने के बाद आरोपियों ने माता-पिता की अनुमति के बिना और पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 36,668 लोगों ने कोरोना को दी मात, 562 की गई जान, 42,625 नए केस

राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। राहुल गांधी ने कहा कि जब तक बच्ची के परिवार को इंसाफ नहीं मिल जाता मैं उनके साथ हूं।

 ये था पूरा मामला

मृतक के  पिता के मुताबिक रविवार शाम करीब 5:30 बजे उनकी बेटी श्मशान घाट में पानी लेने गई, जिसके बाद वापस नहीं आई। पंडित ने कुछ लोगों को भेजकर मेरी पत्नी को बुलाया और बताया कि तुम्हारी बेटी नहीं रही। जब पूछा कि क्या हुआ, तो पंडित ने कहा कि वॉटर कूलर में करंट आने की वजह से मर गई।

पढ़ें- वर्ल्ड चैंपियन से आखिर तक लड़ती रहीं लवलीना.. सेमीफाइनल में मिली शिकस्त.. कांस्य पर करना पड़ा संतोष

पंडित ने कहा कि पुलिस और डॉक्टर को बुलाने की जरूरत नहीं है, यहीं पर बच्ची का अंतिम संस्कार कर देते हैं और एक कागज पर दस्तखत करने को कहा। जब मैंने इनकार कर दिया तो मेरी पत्नी से कहा। उसने भी मना कर किया। इसके बाद जबरदस्ती मेरी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया