These two players will change the fate of Team India, will be back in T20 World Cup

टीम इंडिया की तकदीर बदल देंगे ये दो प्लेयर, टी20 वर्ल्ड कप में होगी वापसी, विरोधी टीम पर बरपाएंगे कहर!

T20 World Cup 2022 : टीम इंडिया की तकदीर बदल देंगे ये दो प्लेयर, टी20 वर्ल्ड कप में होगी वापसी, विरोधी टीम पर बरपाएंगे कहर!

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : September 11, 2022/10:40 pm IST

नई दिल्ली। T20 World Cup 2022  : भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम में जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सूत्रों ने बताया कि दोनों खिलाड़ी चोटों से उबरने के बाद अब अच्छी स्थिति में हैं और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में नियमित रूप से प्रशिक्षण ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  17 सितंबर को प्रधानमंत्री का प्रदेश दौरा, होगा मिशन-2023 का आगाज

“जसप्रीत एनसीए में नियमित रूप से नेट्स में गेंदबाजी कर रहा है। मेडिकल टीम उन पर कड़ी नजर रख रही है, वह ठीक दिख रहा है और उसके वापस आने की सबसे अधिक संभावना है। अंतिम टेस्ट अभी नहीं हुआ है लेकिन वह इसे क्लियर कर देगा। दूसरी ओर हर्षल भी अच्छा खेल रहे हैं और उम्मीद है कि वह चयन के लिए भी उपलब्ध होंगे। बाकी सब अंतिम परीक्षणों पर निर्भर करता है।

जल्द होगी बैठक

T20 World Cup 2022 : बुमराह और हर्षल दोनों को चोटों के कारण पहले अगस्त में एशिया कप टीम में शामिल नहीं किया गया था और दोनों ने एनसीए में अपना रिहैबिलिटेशन शुरू किया था। वहीं अब आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए होने चयन बैठक दोनों खिलाड़ी को वापस टीम में लेने की संभावना बढ़ गई हैं।

 

यह भी पढ़ें :  तमिल लड़की से शादी करेंगे राहुल गांधी ? यात्रा के दौरान मनरेगा वर्कर ने रखा

हर्षल पटेल ने इस साल गेंदबाजी से जीता दिल

T20 World Cup 2022 : आपको बता दें कि हर्षल पटेल ने इस साल क्रिकेट में कमाल गेंदबाजी की है। वे भारत के दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। जिसमें 19 स्केल हैं, जिसमें अनुभवी भुवनेश्वर कुमार 31 विकेट के साथ शीर्ष पर हैं। बुमराह ने इस साल केवल तीन टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने तीन विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़ें :  हनुमान जी मंकी और बलात्कारी है हिंदू देवी देवता, सरकार के इस अधिकारी के बयान ने मचाया बवाल

T20 World Cup 2022 : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप इस साल 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच होना है। विशेष रूप से, भारत ने एशिया कप 2022 के सुपर फोर फेज में तीसरा स्थान हासिल किया और फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहा। उन्होंने ग्रुप चरण में पाकिस्तान और हांगकांग के खिलाफ जीत के बाद सुपर फोर योग्यता अर्जित की, लेकिन सुपर फोर चरण में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ जीतने में असफल रहे, हालांकि उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ अपना अंतिम गेम जीता। लेकिन यह उन्हें फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए पर्याप्त नहीं था।

और भी है बड़ी खबरें…