This actress wanted to live in a live-in relationship before marriage

Actress Masaba Gupta: शादी से पहले लिव-इन में रहना चाहती थी ये एक्ट्रेस, मां ने कही थी ये बात, तलाक के बाद मां को हुआ था पछतावा

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2023 / 03:08 PM IST, Published Date : September 2, 2023/3:08 pm IST

Actress Masaba Gupta: एक्ट्रेस और डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने एक इंटरव्यू में शादी से पहले लिव-इन में रहने को लेकर बात की है, उन्होंने बताया कि उनकी मां नीना गुप्ता ने क्यों उन्हें ऐसा करने से सख्त मना किया था। मसाबा की पहली शादी प्रोड्यूसर मधु मंटेना से हुई थी लेकिन 2019 में दोनों का तलाक हो गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि शादी से पहले वो मधु संग लिव-इन में रहना चाहती थी, लेकिन उनकी मां नीना गुप्ता ने उन्हें ऐसे करने से साफ मना कर दिया था। नीना नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी उनकी गलतियों को दोहराएं।

Read More: Bhagya Lakshmi Yojana: प्रदेश की बेटियों को बड़ा तोहफा.. यहां की सरकार दे रही 50,000 रुपये, जानिए कैसे उठा सकेंगे लाभ 

लिव इन में रहने से मां ने किया मना
मसाबा गुप्ता का कहना हैं कि, ‘उन्होंने कहा था इसने चालू किया और खत्म भी हो गया 2 साल हुए हैं, कुछ टाइम नहीं बिताया। मैं अपने एक्स हसबैंड के साथ लिव इन में रहना चाहती थी लेकिन मां ने कहा नहीं। उन्होंने कहा मैंने ये गलती की थी और अब तुम ये गलती नहीं करोगी, अगर तुम उस लड़के को लेकर श्योर हो तो शादी कर लो। इसके बाद मसाबा ने आगे बताया कि जिस दिन मेरी कोर्ट मैरिज हुई थी उन्होंने मेरा सारा सामान बांधकर मुझे भेज दिया था। वो बोली थीं कि जब लोगोंं की शादी नहीं हुई होती है उनके पास आसानी से निकल जाने का ऑप्शन होता है।
तलाक के बाद मां को हुआ था पछतावा
बता दें कि बाद में मधु और मसाबा के तलाक के बारे में सुनकर नीना गुप्ता को पछतावा हुआ था। उन्होंने खुद को इसका दोषी मानते हुए बेटी से कहा था कि उन्हें अपनी मर्जी से बेटी को चीजों को करने देना चाहिए था। पहले पति के तलाक के बाद अब मसाबा गुप्ता अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुकी है। उन्होंने इसी साल एक्टर सत्यदीप मिश्रा संग दूसरी शादी रचाई है। वहीं प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने भी दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने योग गुरु इरा त्रिवेदी संग इस साल शादी की है। अब मसाबा और मधु अपनी-अपनी जिंदगी में नए पार्टनर के साथ खुश हैं।