This South actor made a shocking disclosure about marriage

Actor Shocking Disclosure: साउथ के इस एक्टर ने शादी को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, इंटरव्यू में कही ये बात

Actor Shocking Disclosure: साउथ के इस एक्टर ने शादी को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, इंटरव्यू में कही ये बात This South actor made a shocking disclosure about marriage

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 07:46 AM IST, Published Date : August 26, 2023/7:43 am IST

Actor Shocking Disclosure साउथ के सुपरस्टार विजय देवेराकोंडा इस समय अपनी फिल्म ‘खुशी’ के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म में यह सामंथा रूथ प्रभु संग रोमांस करते नजर आने वाले हैं। इस बीच विजय ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने एक मीडिया इंटरैक्शन्स के दौरान बताया था कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं जिसे सुनकर फैन्स के बीच हलचल मच गई थी।

Read More: Anuppur News: गांजे की तस्करी करते दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, करीब 1 क्विंटल से भी ज्यादा गांजा किया जब्त

खबरों की मानें तो विजय, रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं और दोनों ने एक-दूसरे को अपने परिवार से भी मिलाया था, जिस पर परिवार वालों ने हामी भरी थी। हालांकि, एक्टर की ओर से रश्मिका संग रिलेशनशिप में होने को लेकर अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Read More: Today News LIVE Update 26 August: बेंगलुरु पहुंचे PM मोदी, इसरो के वैज्ञानिकों से मुलाकात कर देंगे बधाई 

Actor Shocking Disclosure बता दें कि हाल ही में हुए एक फ्रेश इंटरव्यू में विजय ने बताया था कि उनके पेरेंट्स उनपर शादी का दबाव बना रहे हैं और उनकी कुछ शर्ते भी हैं। एक्टर की मां पोता-पोती चाहती हैं। विजय ने कहा कि मैं मां की इच्छा पूरी करना चाहता हूं साथ ही उनकी खुशियां भी चाहता हूं पर मैं शादी करने में थोड़ा डिले कर रहा हूं। हालांकि, विजय ने यह नहीं बताया कि आखिर वह शादी करने में देरी क्यों कर रहे हैं और उनकी क्या शर्तें  हैं। बता दें कि विजय और सामंथा की फिल्म ‘खुशी’, 1 सितंबर को रिलीज होगी।
फिल्म के बारे में कहा जाए तो यह एक पैन इंडिया फिल्म है और विजय की यह फिल्म दिल के बेहद करीब है।