Today News LIVE Update 26 August
LIVE NOW

Today News LIVE Update 26 August: हम 26 पार्टियों के साथ मिलकर मोदी को हराएंगे, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष का बड़ा बयान

Today News LIVE Update 26 August: राहुल गांधी और सोनिया गांधी जो वादा करते हैं, वो करते हैं...कांग्रेस पार्टी जनता के लिए काम करना चाहती है

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 07:49 PM IST, Published Date : August 26, 2023/6:45 am IST

Today News LIVE Update 26 August: राहुल गांधी और सोनिया गांधी जो वादा करते हैं, वो करते हैं…कांग्रेस पार्टी जनता के लिए काम करना चाहती है…लेकिन बीजेपी कहती है कि कांग्रेस ने पिछले 53 साल में कुछ नहीं किया, वो हमसे रिपोर्ट कार्ड दिखाने को कहते हैं.. .केसीआर और वे (भाजपा) दोस्त बन गए हैं। ये अंदरूनी दोस्ती है, इस बारे में वो खुलकर नहीं बोल सकते। हम 26 पार्टियां केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार को हटाने के लिए तैयार हैं…लेकिन KCR ने कभी किसी बैठक में भाग नहीं लिया और कभी नहीं कहा कि बीजेपी को हटाने के लिए हम एक साथ आएंगे।

 

बेंगलुरु। PM Modi salutes ISRO scientists चंद्रयान-3 की लैंडिंग के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश यात्रा पर थे, जहां वो ब्रिक्स सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे, लेकिन उनका दिल भारत में था और निगाहें इसरो (ISRO) के मिशन चंद्रयान-3 पर लगी थीं। जिसके बाद आज पीएम मोदी बिक्स सम्मेलन में भाग लेने के बाद अब बेंगलुरु पहुंचे हुए हैं। यहां वे इसरो के वैज्ञानिकों से मुलाकात किए। कमांड सेंटर में वैज्ञानिकों से मिलकर इस ऐतिहासिक उपलब्धि की बधाई दी।

Read More: MP News : शनिवार को BJP के ये 3 नेता लेंगे मंत्री पद की शपथ, बुंदेलखंड से राहुल लोधी के नाम पर लगी मुहर 

PM Modi salutes ISRO scientists और भी ताजा खबरों के लिए बने रहे आईबीसी 24 के साथ

यहां देखें पीएम मोदी का संबोधन का लाइव

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें